देहरादून-उत्तराखण्ड में कोरोना वायरस का एक और मरीज, दुबई से लौटा था युवक

कोरोना वायरस के बाद समूचे देश में लॉकडॉउन लगा हुआ है। ऐसे में एक और कोरोना का मरीज उत्तराखंड में सामने आया है। उत्तराखण्ड में कोरोना वायरस संकमण के संदिग्ध लक्षणों से ग्रसित एक और व्यक्ति का सैम्पल कोविड -19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है । आज राज्य कन्ट्रोल रूम को प्राप्त सूचना के
 | 
देहरादून-उत्तराखण्ड में कोरोना वायरस का एक और मरीज, दुबई से लौटा था युवक

कोरोना वायरस के बाद समूचे देश में लॉकडॉउन लगा हुआ है। ऐसे में एक और कोरोना का मरीज उत्तराखंड में सामने आया है। उत्तराखण्ड में कोरोना वायरस संकमण के संदिग्ध लक्षणों से ग्रसित एक और व्यक्ति का सैम्पल कोविड -19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है । आज राज्य कन्ट्रोल रूम को प्राप्त सूचना के अनुसार 18 मार्च 2020 को दुबई से लौटा एक युवक बुखार के लक्षणों के साथ श्रीमहन्त इन्द्रेश अस्पताल की ओपीडी में उपचार के लिए गया । अस्पताल ने लक्षणों के आधार पर युवक का सैम्पल लिया और 26 मार्च को परीक्षण हेतु मेडिकल कॉलेज की लैब को भेजा गया।

देहरादून-उत्तराखण्ड में कोरोना वायरस का एक और मरीज, दुबई से लौटा था युवक
आज युवक के सैम्पल की जांच रिपोर्ट आज प्राप्त हो चुकी है जिसमें कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि की गई है । मुख्य चिकित्सा अधिकारी देहरादून के अन्तर्गत आईडीएसपी यूनिट से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक को उसके घर पर ही आईसोलेशन पर रखा गया है तथा परिवार के सभी चार सदस्यों को भी अलग कर दिया गया है किसी भी सदस्य में संदिग्ध लक्षण नहीं हैं । राज्य में लॉक डाउन के दौरान विभिन्न जनपदों से 104 हैल्प लाईन को निरंतर फोन कॉल्स आ रहे हैं जिसमें कई लोगों द्वारा कोविड- 19 को लेकर आशंकित रहने जैसी सूचनाएं भी मिल रही हैं ।

नैनीताल-कैबिनेट मंत्री आर्य ने कोरोना को लेकर उठाया ये कदम, गरीबों को मुफ्त राशन देगी सरकार

हल्द्वानी- सांसद बलूनी ने गरीब जरुरतमंदो को बटवाई मोदी किट, प्रदेश की जनता को दिया ये खास संदेश

हल्द्वानी-(कोरोनावायरस)-लॉकडाउन पर लखनऊ में फंसे सोमेश्वर के 30 युवा, रोते-रोते उत्तराखंड सरकार से लगाई मदद की गुहार