हल्द्वानी-(कोरोनावायरस)-लॉकडाउन पर लखनऊ में फंसे सोमेश्वर के 30 युवा, रोते-रोते उत्तराखंड सरकार से लगाई मदद की गुहार

हल्द्वानी- कोरोना वायरस के बाद पूरे देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में उत्तराखंड के कई लोग देश के अलग-अलग राज्यों में फंसे है। सबसे ज्यादा परेशान होटल में काम करने वाले लोग हो रहे है। मुंबई, दिल्ली, लखनऊ जैसे बड़े महानगरों में काम करने वाले पहाड़ के युवा दो वक्त की रोटी के लिए भटक रहे है। सबसे ज्यादा युवा लखनऊ में फंसे है। उत्तराखंड सरकार द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबरों पर फोन के बावजूद उन्हें कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिल पा रहा है। वही यूपी की योगी सरकार से भी उन्हें घर तक जाने की कोई व्यवस्था न मिलने से वह हताश है।

Lucknow
हमें घर तक छोडऩे की व्यवस्था करें सरकार-खीमा

लखनऊ में रहने वाले करीब 30 लोग एक ही कमरे में रह रहे है। ऐसे में युवा काफी परेशान है। जितने पैसे थे वह खाने में खर्च हो गये है। सोमेश्वर निवासी खीमा चन्द्र ने बताया कि वह पिछले 30 सालों से लखनऊ में काम कर रहे है। लॉकडाउन के बाद अधिकांश युवा पैदल को चुके है। लेकिन कोई सरकारी मदद नहीं मिल रही है। सभी लोग घर जाने चाहते है ऐेसे में बसों का आवागमन बंद होने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने उत्तराखंड और यूपी सरकार से मांग की कि सभी युवाओं को उनके गतंव्य तक छोड़ा जाय।

खीमाचन्द्र ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक रेखा आर्या और सासंद अजय टम्टा उनकी मदद करें। जिससे वह अपने बच्चों के पास पहुंच सकें। उनके पास अभी तक जितने भी पैसे थे। उन्होंने अन्य लोगों को खाना खिलाया। ऐसे में अब उनके पास खुद खाने के लाले पड़ गये है। वही युवा लगातार रो रहे है। क्योंकि न तो उनके पास कोई ठिकाना है न ही खाने को। उन्होंने सरकार से मदद की गुहार लगाई है। किसी तरह उन्हें लखनऊ से उनके घर सोमेश्वर तक छोड़ा जाय।

हल्द्वानी- सांसद बलूनी ने गरीब जरुरतमंदो को बटवाई मोदी किट, प्रदेश की जनता को दिया ये खास संदेश

नैनीताल-कैबिनेट मंत्री आर्य ने कोरोना को लेकर उठाया ये कदम, गरीबों को मुफ्त राशन देगी सरकार

हल्द्वानी- कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आये राज्य मंत्री नवाब, की ये बड़ी घोषणा

उत्तराखंड की बड़ी खबरें