हल्द्वानी- सांसद बलूनी ने गरीब जरुरतमंदो को बटवाई मोदी किट, प्रदेश की जनता को दिया ये खास संदेश

Slider

कोरोना वायरस से फैल रही महामारी को देखते हुए उत्तराखंड के राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी ने 2 माह का वेतन दान किया है। इस वेतन से उत्तराखंड एजुकेशनल वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष एवम पूर्व राज्य मंत्री हेमंत द्विवेदी एवं हल्द्वानी ऑनलाइन संस्था सहायता समूह ने आज गरीब असहाय और विधवा महिलाओं को मोदी किट दी। इस किट में दाल, चावल, तेल, हल्दी, मिर्च, नमक, साबुन, बिस्कुट, नूडल्स का पैक बनाकर दिया है। उन्होंने कहा आज देश भर में हर तरफ जनता केंद्र सरकार की तरफ देख रही है इसलिए सभी सांसद अपनी सांसद निधि के अलावा अपने वेतन से जनता की मदद कर रहे है।

haldwani city news

Slider

पूर्व राज्यमंत्री हेमंत द्विवेदी एवं हल्द्वानी ऑनलाइन संस्था के सदस्य गौरव जोशी ने लालकुआं के 25 एकड़ में कई इलाको में आज खाद्य सामग्री का वितरण किया। उन्होंने कहा कि वह हमेशा गरीब और असहाय लोगों की मदद के लिए तैयार हैं। अनिल बलूनी ने कहा कि इन गरीबों की दुआओं के कारण आज वह कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को पछाड़ कर फिर से संसद में बैठ सके हैं। इसलिये उन्होंने गरीब महिलाओं को खाद्य सामग्री वितरित की है।

haldwani city news

500 से अधिक लोगों को कराया भोजन

हल्द्वानी में भी भारतीय जनता पार्टी के महेन्द्र सिंह अधिकारी ने नवाबी रोड स्थित रुद्राक्ष बैंकट हॉल में सुबह से ही गरीबों और बेसहारों के लिए खान-पान की व्यवस्था की। सुबह साढ़े आठ बजे से शुरु हुई इस सेवा में 500 से भी अधिक लोगों ने भर पेट खाना खाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज पूरा देश कोरोना जैसी भयंकर वायरस के लड़ने में अपनी पूरी जान झोक रहा है। शासन से लेकर प्रशासन इस लड़ाई में हर मुमकिम प्रयास कर रहे है। ऐसे में देश के जनप्रतिनिधियों को भी आगे बढ़कर बेसाहरों और जरुरतमंदो की मदद करनी चाहिए।

हल्द्वानी-(कोरोनावायरस)-लॉकडाउन पर लखनऊ में फंसे सोमेश्वर के 30 युवा, रोते-रोते उत्तराखंड सरकार से लगाई मदद की गुहार

हल्द्वानी- कोरोना वायरस पर जिलाधिकारी का फैसला, मंडी को लेकर उठाया ये बड़ा कदम

देहरादून-उत्तराखण्ड में कोरोना वायरस का एक और मरीज, दुबई से लौटा था युवक

उत्तराखंड की बड़ी खबरें