रुद्रपुर- सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत जनता को देने जा रहे ये तोहफा, की ये घोषणा

रुद्रपुर में करोड़ो की लागत से बन रहे कोविड अस्पताल का मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने लोकापर्ण किया। तीन सौ बेड वाला यह कोविड अस्पताल निर्माणाधीन पंडित रामसुमेर शुक्ल मेडिकल कॉलेज में बन रहा है। मुख्यमंत्री ने इस दौरान रेडियोलॉजी ब्लॉक और अन्य कार्यों का भी लोकार्पण किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने शहर में सड़कों
 | 
रुद्रपुर- सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत जनता को देने जा रहे ये तोहफा, की ये घोषणा

रुद्रपुर में करोड़ो की लागत से बन रहे कोविड अस्पताल का मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने लोकापर्ण किया। तीन सौ बेड वाला यह कोविड अस्पताल निर्माणाधीन पंडित रामसुमेर शुक्ल मेडिकल कॉलेज में बन रहा है। मुख्यमंत्री ने इस दौरान रेडियोलॉजी ब्लॉक और अन्य कार्यों का भी लोकार्पण किया।

रुद्रपुर- सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत जनता को देने जा रहे ये तोहफा, की ये घोषणा

इसके बाद मुख्यमंत्री ने शहर में सड़कों के पुनर्निर्माण कार्यों का भी लोकापर्ण और शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री ने ग्राम्य विकास विभाग की ओर से करोड़ों की लागत से बने ग्रोथ सेंटरों सहित अन्य कार्यों का भी लोकार्पण किया। इसके बाद वह कलेक्ट्रेट पहुंचे और कोविड 19 सहित कई अन्य मुद्दों पर बैठक की। बैठक खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 अगस्त से पहले बाजपुर जमीन प्रकरण का समाधान कर लिया जाएगा। उन्होंने प्रदेश की जनता को जल्द ही तोहफा मिलेगा देने की बात कही है।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून- उत्तराखंड के विश्वविद्यालयों में अंब्रैला एक्ट लागू, अब लागू होगा ये नया कानून

नैनीताल- कुमाऊं कमिश्नर ने 700 करोड़ के प्लान में किया बदलाव, सीएम कर चुके है घोषणा

देहरादून- जब पूर्व सीएम और सीएम त्रिवेन्द्र दिखे साथ-साथ, जाने क्यों रही ये मुलाकात खास