रामनगर-विधायक संजीव ने शहीद दीवान सिंह को किया याद, ऐसे चमकेंगी इन क्षेत्रों की सडक़ें

रामनगर- शहीद दीवान सिंह बिष्ट की 75वीं पुण्य तिथि पर दीवान सिंह बिष्ट राजकीय इंटर कॉलेज डोन परेवा में आयोजित सभा में क्षेत्रीय विधायक संजीव आर्य, ब्लॉक प्रमुख रवि कन्याल, अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष पीसी गोरखा सहित क्षेत्रीय जनता ने शहीद बिष्ट की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित किए तथा भावभीनी श्रद्धांजलि देने के साथ
 | 
रामनगर-विधायक संजीव ने शहीद दीवान सिंह को किया याद, ऐसे चमकेंगी इन क्षेत्रों की सडक़ें

रामनगर- शहीद दीवान सिंह बिष्ट की 75वीं पुण्य तिथि पर दीवान सिंह बिष्ट राजकीय इंटर कॉलेज डोन परेवा में आयोजित सभा में क्षेत्रीय विधायक संजीव आर्य, ब्लॉक प्रमुख रवि कन्याल, अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष पीसी गोरखा सहित क्षेत्रीय जनता ने शहीद बिष्ट की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित किए तथा भावभीनी श्रद्धांजलि देने के साथ ही दो मिनट का मौन धारण कर देश के अमर शहीदों को नमन किया।

रामनगर-विधायक संजीव ने शहीद दीवान सिंह को किया याद, ऐसे चमकेंगी इन क्षेत्रों की सडक़ें
हल्द्वानी-नमस्कार मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूं, उत्तराखंड में आप ने ऐसे की शुरूआत
इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक संजीव आर्य ने शहीद बिष्ट को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि देश के अमर शहीदों तथा स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के सपनों को साकार करने के लिए सभी को एकजुट होकर कार्य करना होगा। यही देश के अमर शहीदों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। आर्य ने कहा कि शहीदों के सपनों को साकार करना सभी का दायित्व है, प्रत्येक नागरिक को अपने-अपने कार्यक्षेत्र में पूरी ईमानदारी, कत्र्वयनिष्ठा, एवं पूरी तन्मयता से कार्य करना होगा। आर्य ने कहा कि शहीदों के सपनों को साकार करने की दिशा में क्षेत्रीय जनता द्वारा जो विश्वास जताया गया है, उस विश्वास को पूरा करने के लिए पूरी ईमानदारी एवं कत्र्वयनिष्ठा से क्षेत्र का चहुमुंखी विकास किया जाएगा।

हल्द्वानी-इस दिन होगी JEE Mains / NEET 2020 EXAM की परीक्षा, देखिये कहां-कहां सेंटर

रामनगर-विधायक संजीव ने शहीद दीवान सिंह को किया याद, ऐसे चमकेंगी इन क्षेत्रों की सडक़ें

देहरादून-उत्तराखंड में प्रवेश पर अब नहीं होगी पाबंदी, आज हो सकती है नई गाइडलाइन जारी

आर्य ने कहा कोविड 19 संक्रमण से बचाव के लिए सभी सोशल डिस्टैंसिग, मास्क एवं सेनेटाइजर एवं साबुन से हाथ धोंये और समय-समय पर जारी गाइड लाइनों का अनुपालन करें, स्वयं सुरक्षित रहते हुए परिवार को भी सुरक्षित रखें। आर्य ने कहा कि लोनिवि से नये कार्यो की प्रस्ताव पास होने की प्रक्रिया शुरू होते ही कांडा-सुखरिया मोटर मार्ग डामरीकरण, खैरना-बेतालघाट-ओखलढूगा-रामनगर स्टेट हाईवे निर्माणों के प्रस्ताव प्रमुखता से स्वीकृत कराये जायेंगे। इसके साथ इन सडक़ों के प्रस्ताव हेतु स्टीमेट शीघ्र ही तैयार करा लिया जायेगा।

ब्लॉक प्रमुख रवि कन्याल ने शहीद दीवान सिंह बिष्ट को श्रद्धांजलि देते हुए एवं नमन करते हुए कहा कि देश के लिए सब कुछ न्यौछावर करने वाले एवं प्राणों की आहूति देने वाले देश के अमर शहीद दीवान सिंह बिष्ट से युवा पीढ़ी को प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दूरस्थ क्षेत्रों में निवास कर रही जनता तक पहुंचाने के लिए जनप्रतिनिधियों के साथ आपसी तालमेल से कार्य किया जायेगा।

उपाध्यक्ष अनुसूचित जाति आयोग पीसी गोरखा ने श्रद्धांजलि देते हुए एवं नमन किया। उन्होंने कहा कि कड़े संघर्ष व त्याग एवं बलिदान के बल पर देश को आजादी मिली है, इस आजादी को अक्षुण बनाए रखने के लिए प्रत्येक नागरिक को देशहित में आपसी भेदभाव भुलाकर एकजुटता से कार्य करना होगा। कार्यक्रम में संयोजक गोपाल दत्त तिवारी, मंडल अध्यक्ष प्रताप बोरा, प्रताप बिष्ट, तहसीलदार भगवान सिंह चौहान, ग्राम प्रधान किरन उपाध्याय, चन्दन सिह बिष्ट, जीवन सिंह बिष्ट, बालादत्त बिनवाल, अम्बादत्त बिनवाल, भुवन चन्द्र, केशव दत्त, दिलीप सिह रौतेला, रामदत्त नैनवाल, शिवराज सिंह बिष्ट, गिरीश चन्द्र तिवारी, जीवन सिंह बिष्ट, आनन्द सिंह के मौजूद थे।