हल्द्वानी-नमस्कार मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूं, उत्तराखंड में आप ने ऐसे की शुरूआत

हल्द्वानी-विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में सक्रिय हो चुकी है। विगत दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने एक इंटरव्यू में उत्तराखंड के 70 सीटों पर चुनाव लडऩे का ऐलान कर दिया है। इसके बाद प्रदेशभर में राजनीति चरम पर है। सोशल मीडिया से लेकर गांव-गलियारों तक आम आदमी पार्टी
 | 
हल्द्वानी-नमस्कार मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूं, उत्तराखंड में आप ने ऐसे की शुरूआत

हल्द्वानी-विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में सक्रिय हो चुकी है। विगत दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने एक इंटरव्यू में उत्तराखंड के 70 सीटों पर चुनाव लडऩे का ऐलान कर दिया है। इसके बाद प्रदेशभर में राजनीति चरम पर है। सोशल मीडिया से लेकर गांव-गलियारों तक आम आदमी पार्टी की चर्चाएं चल रही है। ऐसे में अब आम आदमी पार्टी ने सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है। मोबाइल पर कॉल कर सदस्यता अभियान की शुरूआत कर दी है।

अब उत्तराखंड के निवासियों को एक कॉल आ रही है। जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बोल रहे है। जिसमें वह दिल्ली में कोरोना पर नियंत्रण की बात कर रहे है। इसके अलावा दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक, पानी का बिल माफ और 24 घंटे बिजली की बात कर रहे है। इसी तरह उत्तराखंड में भी 24 घंटे बिजली, मोहल्ला क्लीनिक और स्कूलों में अच्छी सुविधा की बात कर रहे है। इसके अलावा मैसेज में बोला जा रहा है पहले दिल्ली में भाजपा-कांग्रेस की सरकार होती थी दिल्ली वालों ने परिवर्तन किया तो आप भी करें। आम आदमी पार्टी से जुडें़। इस तरह लोगों के मोबाइल फोन पर सदस्यता के लिए फोन कॉल शुरू हो चुकी है।

हल्द्वानी-नमस्कार मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूं, उत्तराखंड में आप ने ऐसे की शुरूआत

हल्द्वानी-इस दिन होगी JEE Mains / NEET 2020 EXAM की परीक्षा, देखिये कहां-कहां सेंटर

वही उत्तराखंड की जनता को भी लंबे समय से तीसरे विकल्प की तलाश है। लोग लगातार भाजपा-कांग्रेस के 20 सालों के शासन पर तंज कस रहे है। ऐसे में कई लोगों तीसरे विकल्प की बात कर रहे है। हालांकि कई लोग तीसरे विकल्प के तौर पर यूकेडी को मौका देने की बात कर रहे है लेकिन इस बीच विधानसभा चुनाव के ठीक एक साल पहले आप की उत्तराखंड में इंट्री से राजनीति तेज हो गई है। अभी तक कई दिग्गज आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर चुके है। ऐसे में विधानसभा 2022 का मुकाबला जोरदार होने के आसार है।

देहरादून-उत्तराखंड में प्रवेश पर अब नहीं होगी पाबंदी, आज हो सकती है नई गाइनलाइन जारी

हल्द्वानी-नमस्कार मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूं, उत्तराखंड में आप ने ऐसे की शुरूआत

आम आदमी पार्टी के कुमाऊं प्रभारी अमित जोशी का कहना है कि पार्टी जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगी। पिछले 20 साल से प्रदेश में शिक्षा, बिजली, पानी और स्वास्थ्य जैसे जनहित सुविधाये बदलहाल है। इन्हीं मुद्दों पर आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी ने अभी तक प्रदेशभर में सात हजार बूथ कवर कर दिये है। लगातार सदस्यता अभियान जारी है। लोगों को फोन के माध्यम से या फिर घर-घर जाकर सदस्यता अभियान से जोड़ा जा रहा है। हर जिले के लिए एक अलग नंबर की जारी किया गया है। लोग लगातार आम आदमी पार्टी से सदस्यता ग्रहण कर रहे है। पार्टी लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगी। प्रदेश में तीसरे विकल्प के तौर पर आम आदमी पार्टी सबसे मजबूत है।