हल्द्वानी- कोरोना वायरस पर जिलाधिकारी का फैसला, मंडी को लेकर उठाया ये बड़ा कदम

Slider

जिलाधिकारी सविन बंसल ने कोरोना वायरस के संक्रमण पर प्रभावी रोक लगाने के लिए सोशल डिस्टैनसिंग, (सामाजिक दूरी) एवं सतर्कता बनाये रखने के लिए नवीन मंडी हल्द्वानी में फुटकर बिक्री के साथ ही मंगल पड़ाव फल सब्जी मंडी में सब्जी, फल की बिक्री पर तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध लगा दिया है। जिलाधिकारी ने विगत शुक्रवार को मंगलपड़ाव तथा नवीन मंडी का निरीक्षण करने के उपरान्त यह निर्णय लिया है।

savin bansal

Slider

सिटी मजिस्टेट एवं नोडल अधिकारी प्रत्यूष सिंह ने कहा कि गत दिवस नवीन मंडी हल्द्वानी में भ्रमण के दौरान पाया गया कि थोक विक्रेताओं तथा आढ़तियों के साथ ही मंडी में फुटकर विक्रेताओं द्वारा दुकान लगाकर बिक्री की जा रही है जिससे मंडी में बहुत भीड़-भाड़ हो रही थी व सोशल डिस्टैनसिंग व सतर्कता का कतई ध्यान नहीं दिया जा रहा था। जिसको देखते हुए जिलाधिकारी बंसल के आदेशानुसार नवीन मंडी में टकर सब्जी-फल विक्रेताओं पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है। साथ ही मंगलपडाव सब्जी मंडी में भी अत्यधिक भीड-भाड़ होने से एडवाइजरी के अनुसार सोशल डिस्टैनसिंग का कतई पालन नहीं हो रहा है।

DM Savin Bansal

इसलिए मंगलपडाव में भी सब्जी फल विक्रेताओं पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है। उन्होंने कहा कि नवीन मंडी में थोक विक्रेताओं के स्टाफ, श्रमिक, वाहनों के अतिरिक्त मंडी में आवागमन पर पूर्ण प्रतिबंध किया जाता है। फल सब्जी विक्रेता मंगलपडाव में सब्जी फल विक्रय न कर ठेला, मोबाइल दल के माध्यम से नगर के विभिन्न आन्तरिक मार्गो में भ्रमण कर बिक्री करें।

हल्द्वानी- कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आये राज्य मंत्री नवाब, की ये बड़ी घोषणा

देहरादून-उत्तराखण्ड में कोरोना वायरस का एक और मरीज, दुबई से लौटा था युवक

हल्द्वानी- सांसद बलूनी ने गरीब जरुरतमंदो को बटवाई मोदी किट, प्रदेश की जनता को दिया ये खास संदेश

उत्तराखंड की बड़ी खबरें