हल्द्वानी- कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आये राज्य मंत्री नवाब, की ये बड़ी घोषणा

कोरोना महामारी से आज देश दुनियां के तमाम लोग परेशान है। देश और प्रदेश में आई इस संकट की घड़ी में अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष एवं दर्जा प्राप्त मंत्री मज़हर नईम नवाब ने जनता से सय्यम बरतने की अपील की है। उन्होंने जनता से अपने घरों में रहकर प्राधनमंत्री नरेन्द्र मोदी के 21 दिनों के
 | 
हल्द्वानी- कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आये राज्य मंत्री नवाब, की ये बड़ी घोषणा

कोरोना महामारी से आज देश दुनियां के तमाम लोग परेशान है। देश और प्रदेश में आई इस संकट की घड़ी में अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष एवं दर्जा प्राप्त मंत्री मज़हर नईम नवाब ने जनता से सय्यम बरतने की अपील की है। उन्होंने जनता से अपने घरों में रहकर प्राधनमंत्री नरेन्द्र मोदी के 21 दिनों के कर्फ्यू के फैसले का पालन करने की बात कही है।

हल्द्वानी- कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आये राज्य मंत्री नवाब, की ये बड़ी घोषणा

कोरोना पीड़ितों के लिए दिया एक महिने का वेतन

कोरोना पीड़ितों और कोरोना से देश की लड़ाई में मदद के लिए आगे आये अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष एवं दर्जा प्राप्त मंत्री मज़हर नईम नवाब ने अपने मंत्री कोटे से एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोश में देने की घोषणा की है। उन्होंने सभी अल्पसंख्यक साथियों के साथ बैठक करके इस चिंता की घड़ी में आगे भी मदद करें जाने की बात कही है, इतना ही नहीं मंत्री मज़हर नईम नवाब ने देश के नागरिकों और प्रदेश के तमाम जनप्रतिनिधियों से सीएम राहत कोश में मदद करने की बात कही। उनकी माने तो कोरोना जैसी महामारी के लिए सबका एक होकर लड़ना बेहद जरुरी है, देश के विकास और उन्नती के लिए सबका सहयोग महत्वपूर्ण है।

हल्द्वानी- कोरोना वायरस पर जिलाधिकारी का फैसला, मंडी को लेकर उठाया ये बड़ा कदम

हल्द्वानी-(कोरोनावायरस)-लॉकडाउन पर लखनऊ में फंसे सोमेश्वर के 30 युवा, रोते-रोते उत्तराखंड सरकार से लगाई मदद की गुहार

देहरादून-उत्तराखण्ड में कोरोना वायरस का एक और मरीज, दुबई से लौटा था युवक