हल्द्वानी-पालम सिटी कंटेनमेंट जोन से मुक्त, अब यहां लगी बैरिकेडिंग

हल्द्वानी-शहर में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में अभी तक हल्द्वानी से लेकर लालकुआं तक 17 मोहल्ले कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिए हैं। इसमें ऐसे क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन से मुक्त किया जा रहा है जिसमें अब कोरोना पॉजिटिव का मिलना बंद हो गया है। बता दें कि एक रेस्टोरेंट
 | 
हल्द्वानी-पालम सिटी कंटेनमेंट जोन से मुक्त, अब यहां लगी बैरिकेडिंग

हल्द्वानी-शहर में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में अभी तक हल्द्वानी से लेकर लालकुआं तक 17 मोहल्ले कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिए हैं। इसमें ऐसे क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन से मुक्त किया जा रहा है जिसमें अब कोरोना पॉजिटिव का मिलना बंद हो गया है। बता दें कि एक रेस्टोरेंट व्यापारी व उनकी पत्नी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद शहर की पॉश कॉलोनी पालम सिटी को कंटेनमेंट जोन घोषित किया था। पांच दिन तक क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सर्वे किया, लेकिन कोई बुखार व अन्य कोरोना से संबंधित बीमारी से ग्रस्त नहीं मिला। इसके चलते पांचवें दिन पालम सिटी को कंटेनमेंट जोन से मुक्त कर दिया गया है।

हल्द्वानी-पालम सिटी कंटेनमेंट जोन से मुक्त, अब यहां लगी बैरिकेडिंग

यह भी पढे़ (बड़ी खबर)-चारधाम देवस्थानम एक्ट पर सरकार को बड़ी राहत, कोर्ट ने दिया ये फैसला

यह भी पढे़ हल्द्वानी-होटल व बैक्वट हॉल व्यवसायियों की व्यथा सुनें सरकार, व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने उठाई ये मांग

यह भी पढे़👉हल्द्वानी- गुलदार के दहशत से सहमा हल्द्वानी, अब महर्षि स्कूल तक पहुंचे कदम

लगातार बढ़ रहे खतरे को देखते हुए प्रशासन ने नियमों का पालन करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही दो दिन पहले कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए सुभाषनगर क्षेत्र में मंगलवार को बैरिकेडिंग की गई। लोगों की आवाजाही बंद कर स्वास्थ्य जांच के लिए टीम पहुंची है। 20 जुलाई की रात को कंटेनमेंट जोन में शामिल सत्यलोक कॉलोनी व हिमालयन फार्म में भी बेरिकेडिंग की तैयारी चल रही है।