हल्द्वानी-होटल व बैक्वट हॉल व्यवसायियों की व्यथा सुनें सरकार, व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने उठाई ये मांग

हल्द्वानी- प्रान्तीय उद्योग व्यापार मंडल उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष नवीन वर्मा ने प्रदेश सरकार से अपील की है कि वे उत्तराखंड के होटल व्यवसायियों के दर्द को समझने का प्रयास करें। कोरोनाकाल में पूरे प्रदेश में हजारों होटल व्यवसायियों का व्यापार चौपट हो गया है एवं होटल स्वामियों के द्वारा उनके होटल का रखरखाव के
 | 
हल्द्वानी-होटल व बैक्वट हॉल व्यवसायियों की व्यथा सुनें सरकार, व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने उठाई ये मांग

हल्द्वानी- प्रान्तीय उद्योग व्यापार मंडल उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष नवीन वर्मा ने प्रदेश सरकार से अपील की है कि वे उत्तराखंड के होटल व्यवसायियों के दर्द को समझने का प्रयास करें। कोरोनाकाल में पूरे प्रदेश में हजारों होटल व्यवसायियों का व्यापार चौपट हो गया है एवं होटल स्वामियों के द्वारा उनके होटल का रखरखाव के खर्च व कर्मचारियों को वेतन देना भी भारी पड़ रहा है और अभी पर्यटन को पटरी पर लाने में बहुत समय लगेगा।

हल्द्वानी-होटल व बैक्वट हॉल व्यवसायियों की व्यथा सुनें सरकार, व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने उठाई ये मांग

यह भी पढे़  हरिद्वार में इस घाट पर ढह गई 80 फीट की दीवार, लोग हैरान

यह भी पढे़  देहरादून-सीएम ने किया हाई कोर्ट के फैसले का स्वागत, इसलिए किया बोर्ड का गठन

यह भी पढे़👉  हरिद्वार-224 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, इस कंपनी के खिलाफ हुई ये बड़ी कार्यवाही

उन्होंने कहा कि सरकार को होटल व्यवसायियों की परेशानियों व वित्तीय संकट को ध्यान रखते हुए सरकार की ओर से राहत देने की घोषणा करनी चाहिए। राहत पैकेज के रूप में वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए उनके द्वारा लिये गए बैंक लोन के ब्याज को माफ करना तथा उक्त अवधि के लिए कर्मचारियों के वेतन को राज्य सरकार द्वारा भुगतान किया जाना चाहिए। व्यवसायिक बिजली व पानी के बिलों को माफ करते हुए सभी प्रकार के लाइसेंस इत्यादि का निशुल्क नवीनीकरण वर्ष 2021-22 तक वैध किया जाना चाहिए।

सरकार को प्रदेश के शादी-बारात व्यवसाय से जुड़े व्यवसायियों की मांगों पर भी सहानुभूतिपूर्वक विचार कर व्यवसायिक हितों में निर्णय लिया जाना चाहिए। हमारे संगठन का एक शिष्टमंडल पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल गोयल के नेतृत्व में शीघ्र ही मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी मांगों को उनके समक्ष रखेंगे। प्रान्तीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तराखंड अपने प्रदेश के होटल एवं शादी बारात व्यवसाय से जुड़े व्यवसायियों की मांगों के समर्थन में उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहने के लिए प्रतिबद्ध है।