हल्द्वानी- गुलदार के दहशत से सहमा हल्द्वानी, अब महर्षि स्कूल तक पहुंचे कदम

हल्द्वानी-गांव से शहर तक सिर्फ गुलदार ही गुलदार। हल्द्वानी में इन दिनों अपराधों की नहीं गुलदारों का खौफ जारी है। एक नहीं दो-चार है। क्यों अलग-अलग जगह दिखने से लोग इनकी संख्या दो से पांच बता रहे है। हर बार गुलदार अपनी लोकेशन बदल रहे है। आज सुबह देवलचौड़ महर्षि विद्या मंदिर वाली रोड पर
 | 
हल्द्वानी- गुलदार के दहशत से सहमा हल्द्वानी, अब महर्षि स्कूल तक पहुंचे कदम

हल्द्वानी-गांव से शहर तक सिर्फ गुलदार ही गुलदार। हल्द्वानी में इन दिनों अपराधों की नहीं गुलदारों का खौफ जारी है। एक नहीं दो-चार है। क्यों अलग-अलग जगह दिखने से लोग इनकी संख्या दो से पांच बता रहे है। हर बार गुलदार अपनी लोकेशन बदल रहे है। आज सुबह देवलचौड़ महर्षि विद्या मंदिर वाली रोड पर सुबह खेत में काम करने वाली महिलाओं ने गुलदार को देखा तो उनके होश उड़ गई। हो-हल्ला होने के बाद लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन कही से कही तक उन्हें गुलदार नजर नहीं आया। आबादी वाले इलाके में गुलदार की दस्तक से लोगों में दहशत मची है।

हल्द्वानी- गुलदार के दहशत से सहमा हल्द्वानी, अब महर्षि स्कूल तक पहुंचे कदम

यह भी पढे़ अब देश में सिर्फ इतनी होगी सरकारी बैंकों की संख्या, सरकार उठा सकती है बड़ा कदम

यह भी पढे़  उत्तरकाशी- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष समेत 150 पर मुकदमा दर्ज, जानिये क्या है वजह

यह भी पढे़👉 नैनीताल-(बड़ी खबर)-चारधाम देवस्थानम एक्ट पर सरकार को बड़ी राहत, कोर्ट ने दिया ये फैसला

बता दें कि इससे पहले गुलदार नैनीताल रोड, काठगोदाम, गौलापार और रामपुर रोड पालम सिटी में आवाजाही कर चुका है। बीते एक माह से हल्द्वानी के लोग गुलदार के डर से बाहर नहीं निकल रहे है। विगत दिनों रानीबाग का नरभक्षी घायल होने के बावजूद जंगल में लापता हो चुका है। गौलापार के ग्रामीण गुलदार के डर से खेतों में काम करने से भी डर रहे हैं। इधर देवलचौड़ में तीन पिंजरों के बावजूद वन्यजीव कैद होने का नाम नहीं ले रहा। आज महर्षि स्कूल के पास में खेत में काम करने पहुंची दो महिलाओं ने गुलदार को देखने को दावा किया तो लोगों के होश उड़ गए। जिसके बाद लोग अलग-अलग तरह की बातें करने लगे।