हल्द्वानी-बंशीधर के कोरोना पॉजिटिव आने पर इंदिरा का बड़ा बयान, गृह प्रवेश में ड्रामा की क्या जरूरत थी

हल्द्वानी-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और उनके बेटे विकास भगत के कोरोना पॉजिटिव आने पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना। साथ ही नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उन्हें भी इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि सोशल डिस्टेंसिंग बनी रहे। बंशीधर भगत बेहद उत्साह में थे। इसलिए वह लगातार कार्यक्रम
 | 
हल्द्वानी-बंशीधर के कोरोना पॉजिटिव आने पर इंदिरा का बड़ा बयान, गृह प्रवेश में ड्रामा की क्या जरूरत थी

हल्द्वानी-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और उनके बेटे विकास भगत के कोरोना पॉजिटिव आने पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना। साथ ही नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उन्हें भी इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि सोशल डिस्टेंसिंग बनी रहे। बंशीधर भगत बेहद उत्साह में थे। इसलिए वह लगातार कार्यक्रम कर रहे थे जिस वजह से वह अपना बचाव नहीं कर सकें।

नैनीताल-नये रूप दिखेंगे ऐतिहासिक भवन, कुमाऊं आयुक्त ने दिये ये निर्देश
उन्होंने कहा कि कुछ दिनों के लिए मिले सरकारी आवास में आखिर इतनी बड़ा गृह प्रवेश का कार्यक्रम कराने की क्या जरूरत थी। अब उन लोगों के लिए भी चिंता की बात है जो लोग उनके संपर्क में आए होंगे। इंदिरा ने तंज कसते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन के ड्रामे से बचना चाहिए, क्योंकि प्रदेश अध्यक्ष और मंत्रियों को तो सरकारी आवास मिलते ही है।

देहरादून-प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, अब विधानसभा अध्यक्ष ने किया सेल्फ आइसोलेट

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के बयान दिया था कि उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा मोदी के सहारे नैया पार नहीं लगा सकती। इस पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने कहा कि बंशीधर भगत इस बात को जानते हैं कि अब वह दौर चला गया जब मोदी के नाम पर वोट मिल जाया करते थे। आज राज्य में कोई विकास कार्य नहीं हो रहे हैं तो जनता वोट कहां से देगी। 2022 में भाजपा को जनता करारा जवाब देगी और उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

हल्द्वानी-1 सितम्बर को दमुवाढूंगा में खुलेगा होप वैल पाइल्स केयर पाइंट, इन रोगों का होगा इलाज