हल्द्वानी-आप ने की पत्रकार वार्ता, इन मुद्दों पर की चर्चा

हल्द्वानी-आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर और कुमाऊं संगठन मंत्री अमित जोशी ने पत्रकार वार्ता में त्रिवेन्द्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि देवभूमि के विकास के नारों और युवाओं को रोजगार जैसे वादों से देवभूमि की सत्ता पर बैठने वाली बीजेपी सरकार ने उत्तराखंड को लूट का अड्डा बना दिया
 | 
हल्द्वानी-आप ने की पत्रकार वार्ता, इन मुद्दों पर की चर्चा

हल्द्वानी-आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर और कुमाऊं संगठन मंत्री अमित जोशी ने पत्रकार वार्ता में त्रिवेन्द्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि देवभूमि के विकास के नारों और युवाओं को रोजगार जैसे वादों से देवभूमि की सत्ता पर बैठने वाली बीजेपी सरकार ने उत्तराखंड को लूट का अड्डा बना दिया है। 20 साल से प्रदेश को भ्रष्टाचार की चासनी में लपेटा जा रहा है।  भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेन्स की बात करने वाली भाजपा अपने  विधायकों की सुनने को कोई तैयार नहीं हैं।

देहरादून- गोविंदघाट गुरुद्वारे से श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, इस दिन पहुंचेगी हेमकुंड साहिब

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने कहा कि लोहाघाट के बीजेपी विधायक पूरन सिंह फत्र्याल मुख्यमंत्री के विभाग में भ्रष्टाचार के साथ-साथ मुख्यमंत्री पर ये भी आरोप लगा रहे हैं कि वे दोषियों को बचा रहे हैं। विधायक के अपने ही सरकार को भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे पर कटघरे में खड़ा करना।

हल्द्वानी-उत्तराखंड क्रिकेट में आवेदन शुरू, ऐसे होगा खिलाडिय़ों का चयन

कुमाऊं संगठन मंत्री अमित जोशी ने कहा कि 15 विधायक दिल्ली जाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात कर कहते है कि विधायक पूरन सिंह फत्र्याल ही सरकार के जीरो टॉलरेंस वाले दावे पर सवालिया निशान नहीं लगा रहे हैं बल्कि देवभूमि का हर नागरिक जिसे बीजेपी सरकार ने छला है, वह सवाल उठा रहा है।