हल्द्वानी-उत्तराखंड क्रिकेट में आवेदन शुरू, ऐसे होगा खिलाडिय़ों का चयन

हल्द्वानी- जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन ने खिलाडियों से सात सितंबर तक आवेदन मांगे हैं। जिसके बाद उत्तराखंड अंडर -14, 16, 19, 23 व सीनियर महिला/पुरुष क्रिकेट टीम के लिए आवेदन प्रक्रिया फिर से शुरू हो गयी है। ट्रायल के आधार पर ही खिलाडिय़ों का चयन किया जाएगा। इस संंबंध में एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै
 | 
हल्द्वानी-उत्तराखंड क्रिकेट में आवेदन शुरू, ऐसे होगा खिलाडिय़ों का चयन

हल्द्वानी- जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन ने खिलाडियों से सात सितंबर तक आवेदन मांगे हैं। जिसके बाद उत्तराखंड अंडर -14, 16, 19, 23 व सीनियर महिला/पुरुष क्रिकेट टीम के लिए आवेदन प्रक्रिया फिर से शुरू हो गयी है। ट्रायल के आधार पर ही खिलाडिय़ों का चयन किया जाएगा। इस संंबंध में एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया कि इच्छुक खिलाडिय़ों को निर्धारित तिथि तक एसोसिएशन के तिकोनिया स्थित कार्यालय पहुंचकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करनी होगी। खिलाडिय़ों ने पूर्व में रजिस्ट्रेशन करा लिया है। उन्हें जन्म प्रमाण पत्र समेत अन्य प्रमाण पत्र जमा करने होंगे।

भीमताल-मुख्य विकास अधिकारी ने बैंक्रर्स को ये खास निर्देश, अब आसानी से मिल सकेंगा आपकों ऋण
आवेदन करने के लिए कंप्यूटराइज्ड जन्म प्रमाण पत्र, तीन साल के शैक्षिक दस्तावेज पैन कार्ड, पासपोर्ट साइज फोटो, आधार कार्ड और माता-पिता का आधार कार्ड होना जरूरी है। रजिस्ट्रेशन से संबंधित जानकारी के लिए एसोसिएशन के कार्यालय के 7906754683 नंबर पर ली सकती है। रजिस्ट्रेशन से पहले इसी नंबर पर जानकारी भी देनी होगी।

देहरादून-इन छह जिलों में आज भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग की चेतावनी