देहरादून-भाजपा विधायकों में फैलता जा रहा कोरोना, अब ये विधायक निकले कोरोना पॉजिटिव

देहरादून-प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। ऐसे में छोटा हो या बड़ा कोई भी इस बीमारी से अछूता नहीं है। प्रदेश में लगातार बढ़ते मामलों ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। शुक्रवार को झबरेड़ा के विधायक देशराज कर्णवाल, उनका एक सहायक और उनकी भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद आज
 | 
देहरादून-भाजपा विधायकों में फैलता जा रहा कोरोना, अब ये विधायक निकले कोरोना पॉजिटिव

देहरादून-प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। ऐसे में छोटा हो या बड़ा कोई भी इस बीमारी से अछूता नहीं है। प्रदेश में लगातार बढ़ते मामलों ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। शुक्रवार को झबरेड़ा के विधायक देशराज कर्णवाल, उनका एक सहायक और उनकी भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद आज रायपुर से भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ की कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी तबीयत खराब होने के बाद विधायक काऊ का कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसके बाद उनकी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

नैनीताल-(बड़ी खबर)-जेल प्रशासन में मचा हड़कंप, जिला कारागार के इतने कैदी निकले कोरोना पॉजिटिव

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद विधायक ने खुद को आइसोलेट कर दिया है। विधायक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर समर्थकों के अपील की है। उन्होंने पिछले एक सप्ताह में उनके संपर्क आने वाले सभी समर्थकों से एहतियात बरतने को कहा है। इससे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, खानपुर क्षेत्र के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक, ज्वालापुर के विधायक सुरेश राठौड़, झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है। कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक एम्स ऋषिकेश से डिस्चार्ज हो गए हैं। जबकि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत डिस्चार्ज होने बाद कमजोरी के चलते दोबारा अस्पताल में भर्ती हुए है।

चमोली- एयर मार्शल राजेश कुमार पहुंचे भगवान बदरीनाथ के दर, की ये कामना