नैनीताल-(बड़ी खबर)-जेल प्रशासन में मचा हड़कंप, जिला कारागार के इतने कैदी निकले कोरोना पॉजिटिव

नैनीताल-जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। हर क्षेत्र में कोरोना लगातार अपने पांव पसार रहा है। शनिवार को सर्वाधिक 57 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है जिसमें से 54 लोग जिला कारागार के कैदी व कर्मचारी हैं। कैदियों को कारागार के अंदर ही आइसोलेट करने के साथ ही अन्य लोगों
 | 
नैनीताल-(बड़ी खबर)-जेल प्रशासन में मचा हड़कंप, जिला कारागार के इतने कैदी निकले कोरोना पॉजिटिव

नैनीताल-जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। हर क्षेत्र में कोरोना लगातार अपने पांव पसार रहा है। शनिवार को सर्वाधिक 57 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है जिसमें से 54 लोग जिला कारागार के कैदी व कर्मचारी हैं। कैदियों को कारागार के अंदर ही आइसोलेट करने के साथ ही अन्य लोगों को कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया है।

हल्द्वानी-निजी अस्पतालों की लापरवाही से नाराज हुए डीएम, अब होगी ये बड़ी कार्यवाही

गौरतलब है कि बीडी पांडे अस्पताल की चिकित्सक की टीम ने बीते बुधवार को जिला कारागार से 71 कैदियों और कर्मियों समेत कुल 102 लोगों के आरटीपीसीआर सेंपल परीक्षण को हल्द्वानी भेजे गए थे। आज जारी रिपोर्ट में अब तक के सबसे अधिक 57 लोग संक्रमित पाए गए है। पीएमएस डॉ. केएस धामी ने बताया कि 57 लोगों में से 56 आरटीपीसीआर जबकि एक युवक रैपीड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है।जिसमें से 54 संक्रमित कारागार के कैदी समेत एक जेल पुलिसकर्मी शामिल है। इसके अलावा एक एटीआई कर्मी, एक लोनिवि और एक पुलिसकर्मी शामिल है। सभी कैदियों को जेल में ही आइसोलेट कर दिया गया है। जबकि अन्य को कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया है।

चमोली- एयर मार्शल राजेश कुमार पहुंचे भगवान बदरीनाथ के दर, की ये कामना