UP News: इतनी बसों से निशुल्क पहुंचाया जाएगा स्पेशल ट्रेनों से आए श्रमिकों को

सीएम योगी आदित्यनाथ पिछले कई दिनों से दूसरे राज्यों में फंसे श्रमिकों को वापस लाने के लिए हर संभव कदम उठा रहे हैं। श्रमिकों (workers) को अपने घर तक पहुंचाने के लिए रोडवेज विभाग (Roadways department) अब 10 हज़ार बसें (buses) चलाएगा। विभाग ने 115 बस डिपो के अधिकारियों को बस भेजने के निर्देश दिए
 | 
UP News: इतनी बसों से निशुल्क पहुंचाया जाएगा स्पेशल ट्रेनों से आए श्रमिकों को

सीएम योगी आदित्यनाथ पिछले कई दिनों से दूसरे राज्यों में फंसे श्रमिकों को वापस लाने के लिए हर संभव कदम उठा रहे हैं। श्रमिकों (workers) को अपने घर तक पहुंचाने के लिए रोडवेज विभाग (Roadways department) अब 10 हज़ार बसें (buses) चलाएगा। विभाग ने 115 बस डिपो के अधिकारियों को बस भेजने के निर्देश दिए हैं। आने वाले दिनों स्पेशल ट्रेनों (special trains) से आ रहे श्रमिकों को इन बसों से निशुल्क घर पहुंचाया जाएगा।
UP News: इतनी बसों से निशुल्क पहुंचाया जाएगा स्पेशल ट्रेनों से आए श्रमिकों कोपरिवहन निगम मुख्यालय (Transportation Corporation Head office) ने कोविड-19 इमरजैंसी के चलते बस संचालन का आदेश जारी कर दिया है। जारी पत्र में अधिक से अधिक बसों को तैयार रखने के लिए कहा गया है। बसों को चलाने से पहले बसों की सफाई धुलाई करके सैनिटाइज (Sanitization) करने के निर्देश हैं। आदेश में चालक, परिचालकों की ड्यूटी, सुरक्षा उपकरण और सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखने के लिए कहा गया है।

यहाँ भी पढ़े

UP BOARD RESULT 2020: ऑरेंज जोन में भी शुरू होगा मूल्यांकन का कार्य, प्रमुख सचिव ने दिए निर्देश

BAREILLY: जल्द ही होगी नए सत्र की शुरुआत, शासन ने जारी किए आदेश