BAREILLY: जल्द ही होगी नए सत्र की शुरुआत, शासन ने जारी किए आदेश

बरेली: यूनिवर्सिटी (University) एवं उससे संबंधित महाविद्यालयों (Colleges) में नए शैक्षणिक सत्र (New Academic Session) की शुरुआत 5 जुलाई से होगी। और 6 जुलाई से दूसरे, तीसरे, चौथे और पांचवें सेमेस्टर के विद्यार्थियों की कक्षाएं शुरू हो जाएंगी। प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों की कक्षाओं की शुरुआत 17 अगस्त से होगी। शासन (Governance) ने शुक्रवार को
 | 
BAREILLY: जल्द ही होगी नए सत्र की शुरुआत, शासन ने जारी किए आदेश

बरेली: यूनिवर्सिटी (University) एवं उससे संबंधित महाविद्यालयों (Colleges) में नए शैक्षणिक सत्र (New Academic Session) की शुरुआत 5 जुलाई से होगी। और 6 जुलाई से दूसरे, तीसरे, चौथे और पांचवें सेमेस्टर के विद्यार्थियों की कक्षाएं शुरू हो जाएंगी। प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों की कक्षाओं की शुरुआत 17 अगस्त से होगी।
BAREILLY: जल्द ही होगी नए सत्र की शुरुआत, शासन ने जारी किए आदेशशासन (Governance) ने शुक्रवार को रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) सहित तमाम संस्थानों को आदेश भेज दिया है। लेकिन यूनिवर्सिटी प्रशासन (University Administration) का कहना है कि नए सत्र को समय पर शुरू करना लॉकडाउन (Lockdown) पर निर्भर करता है। शासन ने यूनिवर्सिटी से कहा है कि ग्रीन ऑरेंज और रेड जोन को ध्यान में रखते हुए परीक्षाएं और मूल्यांकन का कार्य कराया जाए। साथ ही 12 मई तक कार्ययोजना तैयार करके प्रस्ताव भेज दे। इसमें जिला प्रशासन की सहमति भी आवश्यक होगी।

यहाँ भी पढ़े

इस खास मशीन से नोट पर कोरोना वायरस होगा खत्म, जानें कैसे

BAREILLY: कोरोना महामारी के चलते हाउस टैक्स जमा करने में दी इतने प्रतिशत की छूट