UP BOARD RESULT 2020: ऑरेंज जोन में भी शुरू होगा मूल्यांकन का कार्य, प्रमुख सचिव ने दिए निर्देश

यूपी बोर्ड (UP Board) की 10वीं व 12वीं की कॉपियों का मूल्यांकन (Evaluation) अभी तक सिर्फ ग्रीन जोन (Green Zone) में किया जा रहा था। लेकिन अब 12 मई से ऑरेंज जोन (Orange Zone) के 36 जिलों में भी मूल्यांकन का कार्य शुरू किया जाएगा। प्रमुख सचिव ने सभी डीएम और डीआईओएस को निर्देश दिए
 | 
UP BOARD RESULT 2020: ऑरेंज जोन में भी शुरू होगा मूल्यांकन का कार्य, प्रमुख सचिव ने दिए निर्देश

यूपी बोर्ड (UP Board) की 10वीं व 12वीं की कॉपियों का मूल्यांकन (Evaluation) अभी तक सिर्फ ग्रीन जोन (Green Zone) में किया जा रहा था। लेकिन अब 12 मई से ऑरेंज जोन (Orange Zone) के 36 जिलों में भी मूल्यांकन का कार्य शुरू किया जाएगा। प्रमुख सचिव ने सभी डीएम और डीआईओएस को निर्देश दिए हैं कि इन जिलों में सतर्कता पूर्वक मूल्यांकन का कार्य शुरू करें।
UP BOARD RESULT 2020: ऑरेंज जोन में भी शुरू होगा मूल्यांकन का कार्य, प्रमुख सचिव ने दिए निर्देशऑरेंज जोन वाले जिलों में हॉटस्पॉट क्षेत्र (Hotspot area) में मूल्यांकन केंद्र (Evaluation center) नहीं बनेंगे। और न ही वहां रहने वाले परीक्षक बनाए जाएंगे। रेड जोन (Red Zone) के जिलों में मूल्यांकन का कार्य नहीं होगा। ऑरेंज जोन जिन 36 जिलों में मूल्यांकन का कार्य शुरू होगा उन्हें पूरी सतर्कता के साथ तैयारी करने को कहा गया है।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: जल्द ही होगी नए सत्र की शुरुआत, शासन ने जारी किए आदेश