हल्द्वानी-डीएम के चक्कर में एडीएम को सुनाई कांग्रेसियों ने खरी-खरी, प्रदेश में बेलगाम हुई नौकरशाही

Slider

हल्द्वानी-प्रदेश में नौकरशाही बेलगाम नजर आ रही है। इसके कई उदाहरण आये दिन देखने को मिल रही है। कभी रुद्रपुर, कभी हरिद्वार तो कभी हल्द्वानी। आज हल्द्वानी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जब जिलाधिकारी सविन बंसल के न मिलने से कांग्रेस कार्यकर्ता भडक़ गये। इसके बाद उन्होंने न सिर्फ एडीएम को खरी-खरी सुनाई बल्कि वहां धरने पर भी बैठ गया। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ।

cogres

Slider

हल्द्वानी-आठ रेफरियों ने पास की राज्य स्तरीय रेफरी एवं जज की परीक्षा, ऐसे हो रही वाहवाही

दरअसल आज कांग्रेस के एआईसीसी सदस्य सुमित हृदयेश के नेतृत्व में सुशीला तिवारी अस्पताल में अव्यवस्थाओं को ठीक करने की मांग को लेकर जिलाधिकारी सविन बंसल को ज्ञापन देने के लिए डीएम कैंप पहुंचे थे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी पर समय देने के बावजूद भी ना मिलने का आरोप लगाया। इसके बाद जब डीएम नहीं मिले तो कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। इस दौरान उनकी डीएम से बहस हो गई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में नौकरशाही बेलगाम हो चुकी है। जनप्रतिनिधियों की कोई सुनने को तैयार ही नहीं है। डीएम के न मिलने से नाराज कांग्रेसीे जिलाधिकारी कैंप कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गये।

नैनीताल-हाईकोर्ट पहुंचा कुमाऊं विवि दीक्षांत समारोह में वित्तीय धांधली का मामला, कोर्ट ने दिये ये निर्देश

इससे पहले विगत दिनों शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक की बैठक में सचिव स्तर के अधिकारियों के न पहुंचने से हंगामा हो गया। जिसके बाद मंत्री आग बबूला हो गये और बगैर मीटिंग किये चलते बने। इससे पहले रुद्रपुर में किच्छा विधायक राजेश शुक्ला और ऊधमसिंह नगर के डीएम नीरज खैरवाल के बीच बहस हुई जिसके बाद विधायक शुक्ला मीटिंग छोडक़र चले गये। अब आज एआईसीसी सदस्य सुमित हृदयेश से नैनीताल डीएम सविन बंसल समय देने के बावजूद नहीं मिले तो कांग्रेसियों ने हंगामा कर दिया। जो दिन भर चर्चा का विषय बना रहा।

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें