हल्द्वानी-आठ रेफरियों ने पास की राज्य स्तरीय रेफरी एवं जज की परीक्षा, ऐसे हो रही वाहवाही

हल्द्वानी- राज्य स्तरीय रेफरी एवं जज की परीक्षा में आठ लोगों ने परीक्षा पास की। पिछले वर्ष नवंबर में उत्तराखंड बॉक्सिंग एसोसिएशन द्वारा राज्य बॉक्सिंग को सही निर्देशन और खिलाडिय़ों को सही नियमों की जानकारी के साथ प्रशिक्षण करने के लिए राज्य स्तरीय रेफरी एवं जज की परीक्षा का आयोजित किया गया था। इस परीक्षा
 | 
हल्द्वानी-आठ रेफरियों ने पास की राज्य स्तरीय रेफरी एवं जज की परीक्षा, ऐसे हो रही वाहवाही

हल्द्वानी- राज्य स्तरीय रेफरी एवं जज की परीक्षा में आठ लोगों ने परीक्षा पास की। पिछले वर्ष नवंबर में उत्तराखंड बॉक्सिंग एसोसिएशन द्वारा राज्य बॉक्सिंग को सही निर्देशन और खिलाडिय़ों को सही नियमों की जानकारी के साथ प्रशिक्षण करने के लिए राज्य स्तरीय रेफरी एवं जज की परीक्षा का आयोजित किया गया था। इस परीक्षा को राज्य के आठ रेफरियों ने पास किया है। परीक्षा पास करने वालों में डा. भुवन तिवारी, पुष्पा दरमवाल, प्रकाश शर्मा, रजवंत कौर, विमला रावत, कमलदीप आगरी, भगवत रावत, भूपेश भट्ट शामिल है।

डॉ भुवन तिवारी रहे टॉपर

1- डॉ भुवन तिवारी 97%
2-रजवंत कौर 84%
3-कमलदीप 84%
4-भागवत रावत 84%
5-प्रकाश शर्मा 83%
6-पुष्पा दरमवाल 82%
7-भूपेश भट्ट 81%
8-विमला रावत 81%

उत्तराखंड बॉक्सिंग टॉपर

हल्द्वानी-आठ रेफरियों ने पास की राज्य स्तरीय रेफरी एवं जज की परीक्षा, ऐसे हो रही वाहवाही

नैनीताल-हाईकोर्ट पहुंचा कुमाऊं विवि दीक्षांत समारोह में वित्तीय धांधली का मामला, कोर्ट ने दिये ये निर्देश

राज्य स्तरीय परीक्षा पास करने वाले रेफरी भविष्य में भारतीय बॉक्सिंग संघ की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में रेफरी एवं जज के रूप में प्रतिभाग करने के लिए स्टार वन की परीक्षा देने के लिए पात्रता प्राप्त कर ली है। इस उपलब्धि पर उत्तराखंड के आजीवन अध्यक्ष मुखर्जी निर्वाण, संयुक्त निदेशक खेल डा. धर्मेंद्र भट्ट, महासचिव उत्तराखंड बॉक्सिंग गोपाल खोलिया, नवीन टम्टा, डीसी भट्ट, भास्कर भट्ट, संजीव पौरी, जोगेंद्र बोरा, पूरन बोरा, जोगेंद्र सौंन ने बधाइयां और शुभकामनाएं दी है।

हल्द्वानी-मुक्त विवि और श्रीलंका ओपन विवि के बीच एमओयू पर हस्ताक्षर, ऐसे मिलेगा शैक्षिक लाभ