ऋषिकेश-तेज गति से दौड़ रही कार पेड़ से टकराई, दो की मौके पर मौत एक की हालत गंभीर

ऋषिकेश-विगत दिनों से सडक़ हादसों में लगातार इजाफा हो रहा है। आज सुबह हरिद्वार से ऋषिकेश आ रही एक कार श्यामपुर बाईपास मार्ग मनसा देवी के समीप एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में में दो युवकों की मौत हो गई है जबकि एक की हालत गंभीर है। आनन-फानन में उसे एम्स ऋषिकेश में भर्ती
 | 
ऋषिकेश-तेज गति से दौड़ रही कार पेड़ से टकराई, दो की मौके पर मौत एक की हालत गंभीर

ऋषिकेश-विगत दिनों से सडक़ हादसों में लगातार इजाफा हो रहा है। आज सुबह हरिद्वार से ऋषिकेश आ रही एक कार श्यामपुर बाईपास मार्ग मनसा देवी के समीप एक पेड़ से टकरा गई। हादसे में में दो युवकों की मौत हो गई है जबकि एक की हालत गंभीर है। आनन-फानन में उसे एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि कार में कुल पांच लोग सवार थे। कार के अगली सीट पर बैठे व्यक्ति सेफ्टी बैलून खुलने से बच गए।

देहरादून- जाने कैसा रहा बैरिस्टर मुकुंदी लाल का इतिहास, उत्तराखंड के चमोली में हुआ था जन्म
आज सुबह पुलिस कंट्रोल ऋषिकेश द्वारा मनसा देवी के पास एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो मौके पर आसपास के लोग खड़े थे। कार एक खंभे से टकराकर उसके बाद एक पेड़ से टकरा गई। कार की गति काफी तेज थी। कार आइ-20 के अंदर पांच लोग थे। जिनमें से तीन की हालत बहुत गंभीर थी। आगे बैठे दो लोगों को हल्की-फुल्की चोटें आई थी। जिनको 108 की मदद से ऋषिकेश सरकारी हॉस्पिटल भिजवाया गया।

रुद्रपुर: आधी रात रम्पुरा पुलिस चौकी पर पथराव, आखिर पुलिस का कसूर क्या था?

कार की पिछली सीट पर बैठे अमित निवासी गणेशपुर रुडक़ी, अवधेश पटेल निवासी सीबीआरआई रुडक़ी की मौत हो गई। एम्स ऋषिकेश में भर्ती सोनू निवासी मोहनपुरा रुडक़ी जनपद हरिद्वार की हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि कार चला रहे रमेश सिंह पुत्र तेज नारायण निवासी 429 गली नंबर 10 रामनगर रुडक़ी, प्रशांत कुमार पुत्र दया राम ठाकुर निवासी इ18 सीबीआरआई कॉलोनी रुडक़ी को मामूली चोट आई। आगे बैठे दोनों लोग सेफ्टी बैलून खुलने के कारण बच गए।