हल्द्वानी-मात्र 15900 रूपये से करें स्वरोजगार, बिष्ट उद्योग करेंगा आपकी पूरी मदद

हल्द्वानी-बिष्ट उद्योग द्वारा कम से कम पूंजी में मशीनों को तैयार कर उत्तराखंड के बेरोजगारों को आत्मनिर्भर बनाने का पूरा प्रयास किया जा रहा हैं। जिसमें स्लीपर बनाने की मशीन, पेपर दोना प्लेट बनाने की मशीन, चाऊमीन बनाने की मशीन, रूई बत्ती बनाने की मशीन एवं कच्चा माल आदि मिलता है। कमलुवागांजा स्थित बिष्ट कैंडल
 | 
हल्द्वानी-मात्र 15900 रूपये से करें स्वरोजगार, बिष्ट उद्योग करेंगा आपकी पूरी मदद

हल्द्वानी-बिष्ट उद्योग द्वारा कम से कम पूंजी में मशीनों को तैयार कर उत्तराखंड के बेरोजगारों को आत्मनिर्भर बनाने का पूरा प्रयास किया जा रहा हैं। जिसमें स्लीपर बनाने की मशीन, पेपर दोना प्लेट बनाने की मशीन, चाऊमीन बनाने की मशीन, रूई बत्ती बनाने की मशीन एवं कच्चा माल आदि मिलता है। कमलुवागांजा स्थित बिष्ट कैंडल एंड लाइट ट्रेडिंग कंपनी में सभी लोगों के लिए कई अलग-अलग तरह का काम, साबुन बनाने की मशीन, सर्फ बनाने क मशीन, बांस स्टीक बनाने क मशीन, हेयरबैंड, रबड़ बनाने की मशीन, पेपर कप, गिलास बनाने की मशीन, कपूर , अगरबत्ती मशीन, धूपबत्ती बनाने की मशीन और भी कई मशीनों का काम किया जाता है। मशीनों के साथ-साथ कच्चा माल भी कंपनी द्वारा उपलब्ध कराया जाता है।

 

उन्होंने बताया कि मशीनें लगाने से कच्चा माल तैयार एवं बेचने तक का भी पूरा ज्ञान देती है। ग्राहकों को इससे संबंधी पूरा काम सीखती है। कंपनी द्वारा उत्तराखंड के बेरोजगार भाई-बहनों के लिए आत्मनिर्भर बनाने के लिए विशेष छूट प्रदान करती है। अगर आप भी अपना खुद का काम शुरू करना चाहते है तो आप मात्र 15900 रूपये में अपना काम शुरू कर सकते है।

अगर आपकों भी स्वरोजगार से संबंधी कोई भी जानकारी या कोई मशीन खरीदनी है तो http://www.bishtudhyog.com/ जाकर हमसे संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ऑनलाइन ऑडर भी करती हैं। आप अपना स्टार्टअप 14999 से शुरू कर सकते है ।अधिक जानकारी के लिए 9639565309, 9720412107 और 9917995494 पर भी संपर्क कर सकते हैं।