ऋषिकेश-कांग्रेस नगर अध्यक्ष की मौत, कुछ दिन पहले निकले थे कोरोना पॉजिटिव

ऋषिकेश-प्रदेश में जैसे-जैसे कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ रहा है। वैसे-वैसे कोरोना से मरने वालों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। अब ऋषिकेश में कांग्रेस के कार्यवाहक नगर अध्यक्ष शिव मोहन मिश्रा का निधन हो गया है। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया था। उपचार
 | 
ऋषिकेश-कांग्रेस नगर अध्यक्ष की मौत, कुछ दिन पहले निकले थे कोरोना पॉजिटिव

ऋषिकेश-प्रदेश में जैसे-जैसे कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ रहा है। वैसे-वैसे कोरोना से मरने वालों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। अब ऋषिकेश में कांग्रेस के कार्यवाहक नगर अध्यक्ष शिव मोहन मिश्रा का निधन हो गया है। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट भी नेगेटिव आ गई थी, लेकिन एकाएक उनके निधन से उनके परिजनों और कांग्रेस में शोक की लहर दौड़ गई।शिव मोहन मिश्रा के निधन की खबर मिलने के बाद शहर के तमाम राजनीतिक व सामाजिक और व्यापारिक संगठनों में शोक व्यक्त किया है।

देहरादून-हर विधायक का होगा कोरोना टेस्ट, पढिय़े सरकार ने क्यों उठाया ये कदम

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस ने आगामी एक सप्ताह के सभी कार्यक्रम अपने स्थगित किए हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के आदेश के बाद सभी कार्यक्रम स्थगित किए गए। यही नहीं 22 और 23 सितंबर को कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव का उत्तराखंड दौरा भी स्थगित हुआ है।

हल्द्वानी-कोरोना के उपचार को दून रवाना हुई नेता प्रतिपक्ष, बोली स्वस्थ्य हूं लेकिन कोरोना का क्या भरोसा…