देहरादून-हर विधायक का होगा कोरोना टेस्ट, पढिय़े सरकार ने क्यों उठाया ये कदम

देहरादून-प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ती जा रही है। लॉकडाउन के दौरान मात्र एक मरीज से शुरू हुआ कोरोना का आंकड़ा अब प्रदेश में 38 हजार के पार पहुंच चुका है। हाल ही में भाजपा के कई विधायक कोरोना पॉजिटिव निकले है। अब विगत
 | 
देहरादून-हर विधायक का होगा कोरोना टेस्ट, पढिय़े सरकार ने क्यों उठाया ये कदम

देहरादून-प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ती जा रही है। लॉकडाउन के दौरान मात्र एक मरीज से शुरू हुआ कोरोना का आंकड़ा अब प्रदेश में 38 हजार के पार पहुंच चुका है। हाल ही में भाजपा के कई विधायक कोरोना पॉजिटिव निकले है। अब विगत दिवस नेताप्रतिपक्ष भी कोरोना पॉजिटिव आयी है। ऐसे में सरकार की चिंता आगामी विधानसभा सत्र को लेकर है।

हल्द्वानी-कोरोना के उपचार को दून रवाना हुई नेता प्रतिपक्ष, बोली स्वस्थ्य हूं लेकिन कोरोना का क्या भरोसा…

विधानसभा का मानसून सत्र 23 से 25 सितंबर तक प्रस्तावित है। हालांकि लगातार सत्र को एक दिन ही किये जाने की खबरें आ रही है। विधानसभा सत्र को देखते हुए सरकार पूरी एहतियात बरत रही है। विधानसभा में प्रवेश से पहले प्रत्येक विधायक का कोरोना टेस्ट कराया जायेगा। इसके अलावा विधानसभा में तैनात कर्मचारियों का भी कोरोना टेस्ट किया जायेगा। विधानसभा सत्र को कोरोना से बचाने का सरकार पूरा प्रयास कर रही है।