हल्द्वानी-कोरोना के उपचार को दून रवाना हुई नेता प्रतिपक्ष, बोली स्वस्थ्य हूं लेकिन कोरोना का क्या भरोसा…

हल्द्वानी- शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश आज उपचार के लिए देहरादून रवाना हो गईं। दोपहर करीब दो बजे वह गौलापार के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पहुंचीं। जहां से एयर एबुलेंस के जरिये वह देहरादून मैक्स अस्पताल के लिए रवाना हो गई। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वह पूरी तरह
 | 
हल्द्वानी-कोरोना के उपचार को दून रवाना हुई नेता प्रतिपक्ष, बोली स्वस्थ्य हूं लेकिन कोरोना का क्या भरोसा…

हल्द्वानी- शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश आज उपचार के लिए देहरादून रवाना हो गईं। दोपहर करीब दो बजे वह गौलापार के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पहुंचीं। जहां से एयर एबुलेंस के जरिये वह देहरादून मैक्स अस्पताल के लिए रवाना हो गई। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वह पूरी तरह स्वस्थ्य हैं। उन्हें किसी तरह के लक्षण नहीं हैं। वह हल्द्वानी के डॉक्टरों की रिपोर्ट साथ लेकर जा रही हैं। देहरादून में डॉक्टरों की रायशुमारी के आधार पर अपना उपचार कराएंगी। इंदिरा ने कहा कि लक्षण कुछ भी नहीं हैं लेकिन कोरोना का क्या भरोसा। इस दौरान उनके साथ बेटे सुमि‍त हृदयेश भी उनके साथ हैं।

हल्द्वानी- कॉलेजों में अधूरे कार्यों को देख सख्त हुए उच्च शिक्षा मंत्री, समय पर नहीं हुआ काम तो होगी ये कार्यवाही

शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट कर अपने अस्वस्थ्य होने की जानकारी दी थी। जिसके बाद देर रात कोविड-19 की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बुखार और सांस लेने में तकलीफ होने पर उन्हें शुक्रवार सुबह उन्हें सुशीला तिवारी कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरटी पीसीआर जांच के लिए निजी लैब में सैंपल दिया। डॉक्टर के परामर्श के बाद चेस्ट का सीटी स्कैन कराया, जिसमें निमोनिया का पता चला। शुक्रवार देर रात उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। लेकिन वह रात में ही घर लौट गई।आज वह दून को रवाना हो गई।