रामनगर-(बड़ी खबर)- कोसी नदी में गिरा श्रमिकों से भरा डंपर, एक की मौत, 17 घायल

रामनगर- आज कोसी नदी में एक डंपर पलटने से बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक खनन श्रमिक की मौत हो गई जबकि 17 श्रमिक मलबे में दबने व नीचे गिरने से घायल हो गए। 10 श्रमिकों को मामूली चोटें आयी। घटना के बाद चालक फरार हो गया। लोगों ने मलबे में दबे मजदूरों को
 | 
रामनगर-(बड़ी खबर)- कोसी नदी में गिरा श्रमिकों से भरा डंपर, एक की मौत, 17 घायल

रामनगर- आज कोसी नदी में एक डंपर पलटने से बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक खनन श्रमिक की मौत हो गई जबकि 17 श्रमिक मलबे में दबने व नीचे गिरने से घायल हो गए। 10 श्रमिकों को मामूली चोटें आयी। घटना के बाद चालक फरार हो गया। लोगों ने मलबे में दबे मजदूरों को बाहर निकालकर संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीन श्रमिकों को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर रेफर कर दिया। वही सूचना पर सीओ व कोतवाल ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

हल्दूचौड़-नैनीताल जिले में राशन कार्डों में भारी अनियमितता, राज्य खाद्य आयोग में मची खलबली
बताया जा रहा है कि कोसी नदी के खड़ंज्जा खनन गेट में आज एक डंपर आरबीएम भरकर ला रहा था। उपखनिज खोदकर उसे लोड करने वाले 28 महिला व पुरुष श्रमिक भी डंपर में बैठकर आ रहे थे। कुछ श्रमिक वाहन के भीतर बैठे थे तो कुछ डंपर के पीछे सवार थे। ऐसे में कोसी नदी में 300 मीटर चलते ही खुदान किए गए गहरे गड्ढे में गिरकर डंपर तिरछा हो गया। इस दौरान डंपर के पलटते ही उसमें सवार खनन श्रमिक नीचे गिरकर घायल हो गए। आसपास मौजूद लोग श्रमिकों को बचाने के लिए डंपर की ओर दौड़े।

हल्द्वानी- जिला पंचायत अध्यक्ष ने ली अधिकारियों की बैठक तो जनप्रतिनिधियों ने कर दी शिकायतों की बरसात

हादसे में डंपर में पीछे बैठा यूपी जिला अलीगढ़ ग्राम दादो निवासी रमेश सिंह 50 पुत्र वीर सिंह की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। सूचना मिलने पर सीओ पंकज गैरोला व कोतवाल अबुल कलाम पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इससे पूर्व ही लोगों ने 17 घायलों को एंबुलेंस व अन्य साधनों से संयुक्त चिकित्सालय भेज दिया।