पिथौरागढ़-लॉकडाउन के बीच निकले थे घर जाने को, कनालीछीना के पास मिली मौत

पिथौरागढ़-लॉकडाउन के बीच एक कार खाई में जा समाई। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई।हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ में कनालीछीना से गोवर्सा की ओर जा रही अल्टो कार हिसालू खोला के पास करीब 800 मीटर गहरी खाई
 | 
पिथौरागढ़-लॉकडाउन के बीच निकले थे घर जाने को, कनालीछीना के पास मिली मौत

पिथौरागढ़-लॉकडाउन के बीच एक कार खाई में जा समाई। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई।हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ में कनालीछीना से गोवर्सा की ओर जा रही अल्टो कार हिसालू खोला के पास करीब 800 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पिथौरागढ़-लॉकडाउन के बीच निकले थे घर जाने को, कनालीछीना के पास मिली मौत

हादसा देर शाम का बताया जा रहा है कि एक अल्टो कार यूके 03टीए3204 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस दौरान हादसे में चौकी गांव निवासी रघुवर दत्त पुत्र चूणामणी जोशी और पंकज जोशी पुत्र भाष्कर दत्त की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पुलिस तक पहुंची तो मौके पर स्थानीय लोगों के साथ पुलिस ने करीब डेढ़ घंटे रेस्क्यू कर शवों का खाई से बाहर निकाला। पंचनामे के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए पिथौरागढ़ढ़भेज दिए हैं।हादसे के बाद मृतकों के घरों में कोहराम मच गया।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून- कल से इन राज्यों से स्पेशल ट्रेनों से होगी प्रवासियों की वापसी, देखिये ट्रेनों की पूरी सूची

हल्द्वानी-नहीं बन रहा लॉकडाउन में वाहन पास तो निराश न हो, अब ऐसे मिलेंगा आपकों हर क्षेत्र में पास