हल्द्वानी-पार्किग की व्यवस्था से नाराज व्यापारी, मेयर और एसपी सिटी से कही ये बात

हल्द्वानी-आज प्रान्तीय उद्योग व्यापार मण्डल युवा अध्यक्ष पवन वर्मा के नेतृत्व में मेयर जोगेन्द्र रौतेला और एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव से मिले। शहर लगातार पार्किंग की असुविधा झेल रहा है। त्योहारी सीजन को देखते हुए स्थनीय लोगों के साथ-साथ पहाड़ के लोग भी खरीददारी के लिए हल्द्वानी आते है। ऐसे में पार्किग की व्यवस्था ठीक
 | 
हल्द्वानी-पार्किग की व्यवस्था से नाराज व्यापारी, मेयर और एसपी सिटी से कही ये बात

हल्द्वानी-आज प्रान्तीय उद्योग व्यापार मण्डल युवा अध्यक्ष पवन वर्मा के नेतृत्व में मेयर जोगेन्द्र रौतेला और एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव से मिले। शहर लगातार पार्किंग की असुविधा झेल रहा है। त्योहारी सीजन को देखते हुए स्थनीय लोगों के साथ-साथ पहाड़ के लोग भी खरीददारी के लिए हल्द्वानी आते है। ऐसे में पार्किग की व्यवस्था ठीक न होने से उन्होंने परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वही आये दिन स्थानीय ग्राहक और व्यापारी भी पार्किंग व्यवस्था को लेकर परेशान है। सदर बाजार का पार्किंग स्थल हल्द्वानी की बढ़ती जनसंख्या के सामने काफी छोटा पड़ रहा है। रामलीला मैदान अस्थाई रूप से पार्किंग स्थल तो बनाया गया लेकिन वहां पर वाहन ले जाना मुमकिन नहीं है।

नैनीताल-राज्यपाल मौर्य ने शुरू की नई परम्परा, सामाजिक कार्य में शामिल इन लोगों को किया सम्मानित

सदर बाजार का पार्किंग स्थल छोटा पडऩे से लोगों को अपने वाहन मजबूरन रोड या आसपास की खाली जगहों पर खड़े करने पड़ रहे हैं जिस कारण पुलिस प्रशासन आये दिन वाहनों का चालान काट रही है। ऐसे में लोग बाजार में आने से कतरा रहे है। जिससे व्यापारियों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इसी बात को आज प्रान्तीय उद्योग व्यापार मण्डल युवा अध्यक्ष पवन वर्मा के नेतृत्व में मेयर जोगेन्द्र रौतेला और एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव से मिले। इस दौरान व्यापारियों ने उन्हें पूरी समस्या से अवगत कराया।

नैनीताल-सिंचाई विभाग द्वारा ऐसे हो रहा झील संरक्षण, इतने लाख से होगा नालों का जीर्णोद्धार

व्यापारियों ने कहा कि इस स्थिति से निपटने के लिए पार्किंग स्थल तलाशे जाय। खाली पड़े पार्कों का उपयोग किया जाय। साथ ही पार्किंग शुल्क भी कम किया जाय। उन्होंने करीब 2 घंटे की पार्किंग शुल्क 20 रूपये करने की मांग की। जिससे ग्राहकों को भी सुविधा हो और व्यापारियों को नुकसान होने से बचाया जा सकें। एसपी सिटी ने त्योहारी सीजन में थोड़ी राहत देने का आश्वासन दिया। इस दौरान ज्ञापन देने वालों में कृष्णा फुलारा, शानू जयसवाल, ललित कांडपाल, लतिका लटवाल, हरिओम गंगवार, आसिफ खान, भावेश कांडपाल, विक्की सिंह, अर्जुन गुजराल, करन केविन, पीयूष शर्मा, दीपक भाष्कर बिष्ट आदि मौजूद रहे।