नैनीताल-राज्यपाल मौर्य ने शुरू की नई परम्परा, सामाजिक कार्य में शामिल इन लोगों को किया सम्मानित

नैनीताल-आज राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने राजभवन में नई परम्परा का शुभारंभ किया है। राजभवन नैनीताल में राज्य स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर सरकारी विभागों व समाज सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया। राज्यपाल ने कहा कि अपने कर्तव्यों का सत्यनिष्ठा व ईमानदारी निर्वहन करने वाले वाले अधिकारी
 | 
नैनीताल-राज्यपाल मौर्य ने शुरू की नई परम्परा, सामाजिक कार्य में शामिल इन लोगों को किया सम्मानित

नैनीताल-आज राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने राजभवन में नई परम्परा का शुभारंभ किया है। राजभवन नैनीताल में राज्य स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर सरकारी विभागों व समाज सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया। राज्यपाल ने कहा कि अपने कर्तव्यों का सत्यनिष्ठा व ईमानदारी निर्वहन करने वाले वाले अधिकारी व कर्मचरी राज्य की मूल्यवान सम्पति हैं। ऐसे लोग दूसरें लोगों के लिये आर्दश स्थापित करते हैं।

नैनीताल-सिंचाई विभाग द्वारा ऐसे हो रहा झील संरक्षण, इतने लाख से होगा नालों का जीर्णोद्धार

आज राज्यपाल ने बेतालघाट क्षेत्र में ग्रामीण महिलाओं को स्वाबलंबी बनाने और रिवर्स माइग्रेशन के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए समाजसेवी राहुल अरोड़ा, वरिष्ठ अनुरक्षक लोक निर्माण विभाग मोहन चन्द्र मिश्रा, एएनएम कमला रावत को कोरानाकाल तथा लॉकडाउन के दौरान सहायता करने, बेतालघाट की स्वास्थ्य कर्मी आशा देवी को कोविड-19 की सैम्पलिंग व टेस्टिंग बढ़ाने में सहायता करने, गेठिया भीमताल की विनीता बोरा को स्वयंसेवी ग्रामीण महिलाओं को स्वरोजगार का प्रशिक्षण देने, लोनिवि के कर्मचारी हरीश चंद्र आर्य को उत्कृष्ट सेवा देने, आरक्षी समरजीत कौर को छात्र-छात्राओं में विभिन्न सामाजिक मुद्दों के प्रति जागरूकता बढ़ाने और आरक्षी उमा टम्टा को कोविड-19 के दौरान बच्चों की अच्छी काउन्सलिंग करने के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।