ऋषिकेश- AIIMS का नर्सिंग स्टाफ मिला कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश में इतना पहुंचा Covid-19 मरीजों का ग्राफ

उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीज का एक और मामला सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। Covid-19 की पुष्टी ऋषिकेश एम्स के एक मेडिकल कर्मी में हुई है। प्रदेश में ऋषिकेश एम्स के बाद देहरादून में पॉजिटिव केस मिलने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या अब 50 पहुंच चुकी है। जानकारी मुताबिक
 | 
ऋषिकेश- AIIMS का नर्सिंग स्टाफ मिला कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश में इतना पहुंचा Covid-19 मरीजों का ग्राफ

उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीज का एक और मामला सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। Covid-19 की पुष्टी ऋषिकेश एम्स के एक मेडिकल कर्मी में हुई है। प्रदेश में ऋषिकेश एम्स के बाद देहरादून में पॉजिटिव केस मिलने के बाद कोरोना मरीजों की संख्या अब 50 पहुंच चुकी है। जानकारी मुताबिक एम्स के यूरोलौजी डिपार्टमेंट में कार्यरत नर्सिंग स्टाफ के एक सदस्य में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होते ही एम्स अस्पतास और ऋषिकेश प्रशासन व पुलिस में हड़कंप मच गया है। ऋषिकेश में कारोना का यह पहला मामला है, ऐसे में कोरोना संक्रमित मरीज का एम्स चिकित्सालय से संबंध होना चिंता का विषय है।

एम्स में मचा हड़कंप

एम्स कर्मचारी के कोरोना संक्रमित होने की की खबर की पुष्टि एम्स के डिप्टी डायरेक्टर अंशुमान गुप्ता ने की है। सूचना मिलने के बाद से एम्स में अफरा-तफरी का माहौल है। इसके बाद एम्स प्रशासन ने तमाम अधिकारी व कर्मचारियों के नाम नई एडवाइजरी जारी की है। एम्स प्रशासन ने कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आए तमाम लोगों को सामने आकर जांच कराने की अपील की है।

ऋषिकेश- AIIMS का नर्सिंग स्टाफ मिला कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश में इतना पहुंचा Covid-19 मरीजों का ग्राफ

प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। संस्थान में भर्ती मरीजों और उनके तीमारदारों में भी खौफ का माहौल दिखाई पड़ रहा है। हम आपको बता दे कि यह ऋषिकेश क्षेत्र में कोरोनावायरस पहला मामला है। वही संक्रमित मरीज एम्स के नजदीकी गांव बापूग्राम में किराये पर रहता है।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून- अभिभावकों की जांच के बाद ही माफ होगी स्कूल फीस, अब करना होगा ये काम

कालाढूंगी- लॉकडाउन में इस परिवार की दस्तक ने बढ़ाई स्थानियों की परेशानी, प्रशासन ने लिया ये एक्शन