कालाढूंगी- लॉकडाउन में इस परिवार की दस्तक ने बढ़ाई स्थानियों की परेशानी, प्रशासन ने लिया ये एक्शन

कालाढूंगी में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद भी यहां लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। जिला प्रशासन के लाख प्रयासों और सख्ताई के बाद भी कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लघंन कर रहे है। एक ऐसा ही मामला पुलिस के सामने आया है। यहां एक परिवार लॉकडाउन का पालन करा रही
 | 
कालाढूंगी- लॉकडाउन में इस परिवार की दस्तक ने बढ़ाई स्थानियों की परेशानी, प्रशासन ने लिया ये एक्शन

कालाढूंगी में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद भी यहां लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। जिला प्रशासन के लाख प्रयासों और सख्ताई के बाद भी कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लघंन कर रहे है। एक ऐसा ही मामला पुलिस के सामने आया है। यहां एक परिवार लॉकडाउन का पालन करा रही पुलिस की आंखो में धूल झोककर रामपुर से बिना अनुमति जनपद नैनीताल के कालाढूंगी स्थित अपने घर पहुंच गया। परिवार के कालाढूंगी पहुंचते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर पूरे परिवार को आइसोलेशन वॉर्ड में भेज दिया।

जंगल के रास्ते छिपते हुए घर पहुंचा परिवार

कालाढूंगी थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत द्वारा दी गई जानकारी मुताबिक एक परिवार रामपुर से कालाढूंगी अपने घर लौटा, उप निरीक्षक रजनी आर्या फोर्स के साथ परिवार के घर पहुंची। जब उन्होंने परिवार के सदस्यों से अनुमति दिखाने को कहा तो उन्हें अनुमति नहीं लेने की बात बताई। परिवार के सदस्यों ने बताया कि वे जंगल के रास्ते छिपते हुए अपने घर आए थे। लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में परिवार के खिलाफ धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और उन्हें आइसोलेशन वॉर्ड में भेज दिया गया।

यहाँ भी पढ़े

उत्तराखंड-बदमाशों ने विधायक जी को भी नहीं बख्शा, अब हुई FIR

देहरादून- अभिभावकों की जांच के बाद ही माफ होगी स्कूल फीस, अब करना होगा ये काम