नैनीताल- रिटायर्ड IAS अफसर की घिनौनी करतूत, महिला सिंगर से फेसबुक पर की ये अश्लील हरकत!

नैनीताल जिले के रहने वाले एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी पर महाराष्ट्र की एक महिला सिंगर ने गंभीर आरोप लगाए है। इतना ही नहीं रिटायर्ड अधिकरी की महिला सिंगर ने देहरादून पुलिस मुख्यालय में मेल करके शिकायत भी की है। मामले में खुद डीजी अपराध अशोक कुमार ने नैनीताल एसएसपी को इसपर जांच के निर्देश दिए
 | 
नैनीताल- रिटायर्ड IAS अफसर की घिनौनी करतूत, महिला सिंगर से फेसबुक पर की ये अश्लील हरकत!

नैनीताल जिले के रहने वाले एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी पर महाराष्ट्र की एक महिला सिंगर ने गंभीर आरोप लगाए है। इतना ही नहीं रिटायर्ड अधिकरी की महिला सिंगर ने देहरादून पुलिस मुख्यालय में मेल करके शिकायत भी की है। मामले में खुद डीजी अपराध अशोक कुमार ने नैनीताल एसएसपी को इसपर जांच के निर्देश दिए है। रिटार्यड अधिकारी पर लगे आरोपो की जांच महिला अधिकारी द्वारा की जाएगी। वही जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। नैनीताल एसएसपी की माने तो उनको देहरादून से लैटर जारी हुआ है, मामले में उचित कार्यवाई की जाएगी।

ये अश्लील हरकत करने के लागाए आरोप

जानकारी मुताबिक महाराष्ट्र की लोक गायिका सोना उनियाल ने रिटार्यड आईएएस अधिकारी अयज कुमार जोशी पर फेसबुक मैसेंजर के जरिए अश्लील चैटिंग करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं इस बात की जानकारी गायिका ने स्वयं अपने एफबी पेज पर पोस्ट शेयर करके दी है।

नैनीताल- रिटायर्ड IAS अफसर की घिनौनी करतूत, महिला सिंगर से फेसबुक पर की ये अश्लील हरकत!

उसने रिटार्यड अधिकारी द्वारा भेजें गए मैसेज के स्क्रीन शॉट की फोटो भी सोशल मीडिया में साझा की है। आपको बता दें कि सोनी उनियाल ने रिटायर्ट अधिकारी पर अश्लील चैटिंग करने का आरोप लगाते हुए पुलिस के आलाधिकारियों को भी शिकायत पत्र भेजा है। मामले में रिट. अफसर द्वारा भी पुलिस को शिकायत पत्र भेजे जाने की बात सामने आरही है। फिलहाल पूरा मामला इस वक्त पुलिस जांच का विषय बना हुआ है।

यहाँ भी पढ़े

देहरादून-गुजरात से उत्तराखंड पहुंचे 17 जमाती, प्रशासन ने उठाया ये कदम

देहरादून- जाने क्या है त्रिवेन्द्र सरकार का न्यूं रिसर्व पलायन प्लान, लॉकडाउन में पहाड़ लौटे युवा ऐसे लें लाभ