देहरादून-गुजरात से उत्तराखंड पहुंचे 17 जमाती, प्रशासन ने उठाया ये कदम

देहरादून-विगत दिवस कई राज्यों से लोगों को उत्तराखंड लाया गया। जिसमें गुजरात, यूपी, दिल्ली, हरियाणा से आए 25 लोगों को चिकित्सकों ने मेडिकल जांच के बाद क्वारंटाइन किया है। जिनमें 17 जमाती भी गुजरात से उत्तराखंड लाये गये। बताया जा रहा है कि ये जमाती भी फरवरी में विकासनगर व जीवनगढ़ से गुजरात के गोधरा
 | 
देहरादून-गुजरात से उत्तराखंड पहुंचे 17 जमाती, प्रशासन ने उठाया ये कदम

देहरादून-विगत दिवस कई राज्यों से लोगों को उत्तराखंड लाया गया। जिसमें गुजरात, यूपी, दिल्ली, हरियाणा से आए 25 लोगों को चिकित्सकों ने मेडिकल जांच के बाद क्वारंटाइन किया है। जिनमें 17 जमाती भी गुजरात से उत्तराखंड लाये गये। बताया जा रहा है कि ये जमाती भी फरवरी में विकासनगर व जीवनगढ़ से गुजरात के गोधरा शहर में जमात में गए थे। उप जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने सभी को मेडिकल जांच के बाद नगर की जामा मस्जिद में क्वारंटाइन कराया।

देहरादून-गुजरात से उत्तराखंड पहुंचे 17 जमाती, प्रशासन ने उठाया ये कदम

इसके अलावा यूपी, दिल्ली व हरियाणा से आए सात लोगों की भी चिकित्सकों ने जांच की, जिन्हें उनके घरों पर क्वारंटाइन किया गया। कल आये 17 जमाती विकासनगर व जीवनगढ़ से गुजरात के गोधरा में जमात में गए थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते वहीं पर फंस गए थे। जिन्हें गुजरात प्रशासन ने वहीं पर क्वारंटाइन करके रखा गया था। बुधवार को गुजरात सरकार ने गोधरा से बस से 17 जमातियों को विकासनगर भेजा। सभी को चिकित्सकों ने क्वारंटाइन अवधि में बाहर न निकलने की हिदायत दी गयी है।

यहाँ भी पढ़े

नैनीताल- रिटायर्ड IAS अफसर की घिनौनी करतूत, महिला सिंगर से फेसबुक पर की ये अश्लील हरकत!

हल्द्वानी-दुष्कर्म से आहत किशोरी ने खुद को लगाई आग, आरोपी के खिलाफ हुई ये बड़ी कार्यवाही