नैनीताल- दुष्कर्म मामले में फंसे विधायक महेश नेगी को कोर्ट से बड़ी राहत, पढिय़े पूरी खबर

नैनीताल- यौन उत्पीडऩ और दुष्कर्म मामले में फंसे द्वाराहाट विधायक महेश नेगी को नैनीताल हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। हाईकोर्ट के एकलपीठ ने विधायक की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। साथ ही कोर्ट ने पीडि़त महिला को नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने का आदेश दिया है। कोर्ट अब सभी मामलों की सुनवाई
 | 
नैनीताल- दुष्कर्म मामले में फंसे विधायक महेश नेगी को कोर्ट से बड़ी राहत, पढिय़े पूरी खबर

नैनीताल- यौन उत्पीडऩ और दुष्कर्म मामले में फंसे द्वाराहाट विधायक महेश नेगी को नैनीताल हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। हाईकोर्ट के एकलपीठ ने विधायक की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। साथ ही कोर्ट ने पीडि़त महिला को नोटिस जारी कर जवाब दाखिल करने का आदेश दिया है। कोर्ट अब सभी मामलों की सुनवाई एक साथ करेगा।

हल्द्वानी-पहाड़ में अकेली मां और शहर में नौकरी करते बेटे का दर्द बयां कर रहा ये लोकगीत, आप भी सुनिये…
गौरतलब है कि विधायक महेश नेगी के खिलाफ महिला ने पांच सितंबर को नेहरू कॉलोनी थाने में दुष्कर्म और धमकी के मामले में 376 और 506 पर मुकदमा दर्ज किया था। जिसके खिलाफ महेश नेगी हाईकोर्ट पहुंचे थे। पिछले दिनों पुलिस ने मसूरी, दिल्ली के होटलों में इस केस के सिलसिले में जांच की थी। वही पीडि़ता ने भी हाईकोर्ट में अपने खिलाफ दर्ज मुकदमे के मामले में याचिका दायर की थी। आज न्यायाधीश न्यायमूर्ति एनएस धानिक की एकलपीठ ने विधायक नेगी की याचिका पर सुनवाई करते हुए गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक लगा दी है।

हल्द्वानी – कोरोना हारेगा-कोरोना भागेगा, सूचना एवं लोक संपर्क विभाग ने जारी किया ये वीडियो