हल्द्वानी – कोरोना हारेगा-कोरोना भागेगा, सूचना एवं लोक संपर्क विभाग ने जारी किया ये वीडियो

हल्द्वानी – कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जिलाधिकारी सविन बंसल के निर्देशन में सूचना एवं लोक संपर्क विभाग एवं जिला प्रशासन नैनीताल ने संयुक्त रूप से जन जागरूकता अभियान तेज करते हुए लोक संगीत के माध्यम से जनता को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रेरित किया जा रहा है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत
 | 
हल्द्वानी – कोरोना हारेगा-कोरोना भागेगा, सूचना एवं लोक संपर्क विभाग ने जारी किया ये वीडियो

हल्द्वानी – कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जिलाधिकारी सविन बंसल के निर्देशन में सूचना एवं लोक संपर्क विभाग एवं जिला प्रशासन नैनीताल ने संयुक्त रूप से जन जागरूकता अभियान तेज करते हुए लोक संगीत के माध्यम से जनता को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रेरित किया जा रहा है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के उद्घोष जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं के नारे को बुलंद करते हुए सूचना एवं लोक संपर्क विभाग ने वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया प्लेटफार्म को भी चुना है। कोरोना जागरूकता शॉट फिल्म सोशल मीडिया के साथ ही हल्द्वानी डिजिटल सर्विस एंव एंजिल ब्रॉडकास्ट प्रा.लि. केबल नेटवर्क पर भी प्रसारित की जा रही है।

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग द्वारा जारी वीडियो में त्योहारों एवं ठंड के मौसम में कोरोना से बचाव के लिए तीन मंत्र याद करने के लिए जनता से अपील करते हुए मास्क का अच्छी तरह से सही एवं अनिवार्य रूप से प्रयोग करने तथा जब भी किसी के संपर्क में आए तो दो गज की सामाजिक दूरी के अलावा हर कार्य के बाद बार-बार 21 सेकेंड तक साबुन से हाथ धोने के लिए प्रेरित करते हुए कहा है कि कोरोना हारेगा-कोरोना भागेगा पर लोगों को पूरी तरह से अमल करना पड़ेगा।

2 मिनट 15 सेकंड के वीडियो में लोगों से कोरोना से बचाव के लिए सरकार के इस जनआंदोलन में हिस्सा बनने की भी अपील की गई है। साथ ही किसी भी तरीके से कोरोना के संक्रमण लक्षण पाए जाने पर हेल्पलाइन नंबर 1075, जिला कोरोना कन्ट्रोल रूम 05946-281234 पर भी संपर्क करने की अपील करते हुए कोविड-19 कि इस चुनौती से निपटने की भी अपील की गई है।