लोहाघाट-इस चिटफंड कंपनी के खिलाफ हुई बड़ी कार्यवाही, पहाड़ के लोगों से हड़पे लाखों रुपये

लोहाघाट- कैमुना क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी के एमडी पर लाखों रुपये हड़कपे के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। बैंक के शाखा प्रबंधक रहे फरतोला निवासी नीरज वर्मा पुत्र सुरेश लाल वर्मा ने लोहाघाट थाने में एमडी के खिलाफ नामजद तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने एमडी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर
 | 
लोहाघाट-इस चिटफंड कंपनी के खिलाफ हुई बड़ी कार्यवाही, पहाड़ के लोगों से हड़पे लाखों रुपये

लोहाघाट- कैमुना क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी के एमडी पर लाखों रुपये हड़कपे के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। बैंक के शाखा प्रबंधक रहे फरतोला निवासी नीरज वर्मा पुत्र सुरेश लाल वर्मा ने लोहाघाट थाने में एमडी के खिलाफ नामजद तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने एमडी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

देहरादून- प्रधान संगठन का राजधानी में विरोध प्रदर्शन, प्रदर्शनकारियों को रोकने में पुलिस के छूटे पसीने
आरोप लगाया है कि एमडी प्रदीप कुमार ने कुछ लोगों के साथ मिलकर को-ऑपरेटिव सोसाइटी के माध्यम से लोहाघाट के लोगों का लाखों रुपया धोखाधड़ी करके हड़प लिया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर एमडी प्रदीप कुमार व अन्य के विरुद्ध लोहाघाट थाने में धारा 409, 420 तथा उत्तराखंड निक्षेपक जमाकर्ता हित संरक्षण अधिनियम 2005 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

देहरादून-हाथरस गैंगरेप पर कांग्रेस का अनोखा सत्याग्रह, ऐसे जताया विरोध

बता दें कि सोसाइटी के शाखा प्रबंधक रहे नीरज वर्मा ने लोहाघाट थाने में सोसाइटी के एमडी प्रदीप कुमार आस्थान पुत्र कैलाश नाथ, निवासी सेक्टर एच ऐश्वर्य प्लाजा अलीगंज लखनऊ यूपी व एक अन्य के खिलाफ तहरीर देकर कहा है कि सोसाइटी के माध्यम से वर्ष 2014 से 31 जुलाई 2020 तक आरडी व एफडी खोलने के साथ लोन सुविधा दी गई थी। जिसके बाद 700 लोगों को सदस्य बनाकर तीन करोड़ रुपये का कारोबार किया गया था। एक करोड़ 30 लाख रुपया सदस्यों को लौटाया जा चुका है, शेष सदस्यों की राशि सोसाइटी द्वारा अभी तक नहीं लौटाई गई है। सदस्य अपनी जमा धनराशि की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गई है।