Lockdown : विदेशों में फंसे लोगों को लेकर नौ मई को शारजाह से लखनऊ आएगा विमान

लखनऊ। देश के विभिन्न राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे लोगों को घर लाने के साथ ही अब विदेश में फंसे लोगों की भी घर वापसी होगी। यूएई में फंसे भारतीय नागरिकों को लेकर एयर इंडिया का विमान नौ मई की शाम को लखनऊ आएगा। बुधवार को डीएम, एयरपोर्ट निदेशक समेत अन्य अधिकारियों ने अन्तरराष्ट्रीय
 | 
Lockdown : विदेशों में फंसे लोगों को लेकर नौ मई को शारजाह से लखनऊ आएगा विमान

लखनऊ। देश के विभिन्न राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे लोगों को घर लाने के साथ ही अब विदेश में फंसे लोगों की भी घर वापसी होगी। यूएई में फंसे भारतीय नागरिकों को लेकर एयर इंडिया का विमान नौ मई की शाम को लखनऊ आएगा। बुधवार को डीएम, एयरपोर्ट निदेशक समेत अन्य अधिकारियों ने अन्तरराष्ट्रीय टर्मिनल (International Terminal) का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया।

Lockdown : विदेशों में फंसे लोगों को लेकर नौ मई को शारजाह से लखनऊ आएगा विमान
यात्रियों की स्क्रीनिंग व्यवस्था को परखा
डीएम अभिषेक प्रकाश, एयरपोर्ट निदेशक एके शर्मा अमौसी स्थित एयरपोर्ट के टर्मिनल एक पर पहुंचे। वहां यात्रियों की स्क्रीनिंग (Screening) के लिए की गई व्यवस्थाओं को परखा। टर्मिनल में प्रवेश के बाद यात्रियों के बीच दो गज की दूरी बनी रहे इसके लिए पीली पट्टियां बनाने के निर्देश दिए। यात्रियों की स्क्रीनिंग जल्दी और ठीक से हो सके इसके लिए अतिरिक्त स्वास्थ्य टीम (Health Team) लगाने को कहा गया है।

विमान के आने का समय
सूत्रों के अनुसार एयर इंडिया की उड़ान संख्या आईएक्स 183 शाम को 08:30 बजे शारजाह से लखनऊ उतरेगी। इसके बाद 9:40 पर आईएक्स 184 यहां से दिल्ली के लिए रवाना होगी।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: लॉकडाउन में बनवाया मुर्गा, पीस कम होने के शक में हलवाई की जमकर पिटाई

COVID-19: ज्यादा शराब पीने वालों को है कोरोना संक्रमण का अधिक खतरा