BAREILLY: लॉकडाउन में बनवाया मुर्गा, पीस कम होने के शक में हलवाई की जमकर पिटाई

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के चलते बरेली में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। लॉकडाउन के दौरान बारात घर के मालिक ने ढाबे के हलवाई को चिकिन बनाने के लिए कहा। जिसके बाद बारात घर मालिक ने चिकिन के पीस कम होने के शक में ढाबे के हलवाई को बंधक बना लिया और जमकर पिटाई की।
 | 
BAREILLY: लॉकडाउन में बनवाया मुर्गा, पीस कम होने के शक में हलवाई की जमकर पिटाई

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के चलते बरेली में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। लॉकडाउन के दौरान बारात घर के मालिक ने ढाबे के हलवाई को चिकिन बनाने के लिए कहा। जिसके बाद बारात घर मालिक ने चिकिन के पीस कम होने के शक में ढाबे के हलवाई को बंधक बना लिया और जमकर पिटाई की। जिससे हलवाई की हालत गंभीर हो गई। इस मामले की रिपोर्ट इज्जत नगर पुलिस (Izzat nagar police) ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट (Report) भी दर्ज की थी। वहीं 18 दिन इलाज के बाद हलवाई की हॉस्‍पिटल में मौत हो गई।
BAREILLY: लॉकडाउन में बनवाया मुर्गा, पीस कम होने के शक में हलवाई की जमकर पिटाईमुरादाबाद के विचोला कुंदरकी का रहने वाला बबलू सैनी पुत्र केसर सिंह पीलीभीत रोड पर शिवम ढाबे में हलवाई का काम करता था। वह और उसकी पत्नी अनीता पिछले पांच माह से ढाबे में रह रहे थे। 19 अप्रैल को ढाबे के सामने राणा पैराडाइस बरात घर के लोगों ने बबलू से चिकन बनवाया। बरात घर के मालिक महेंद्र और उनके साथी धर्मवीर और तस्लीम को सब्जी में मुर्गे के पीस कम लगे। इसके बाद उन्होंने बबलू को बहाने से बरात घर में बुला लिया। फिर कमरे में बंद कर उसकी खूब पिटाई की। हालत गंभीर होने पर पहले जिला अस्पताल (District Hospital) में फिर बाद में उसे राजेंद्र नगर के सुशील अस्पताल में भर्ती करा दिया।

यह सब देख बबलू की बीवी अपना आपा हो बैठी। थाने में कई चक्कर लगाने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज (Case filed) कर लिया। उपचार के चलते 18 दिन बाद बुधवार रात को बबलू की सुशील अस्पताल में मौत हो गई। जिसके बाद उसके घर में कोहराम मच गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घर वालों ने पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में इज्जत नगर थाने मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post mortem report) आने के बाद ही कार्रवाई शुरू की जाएगी।

यहाँ भी पढ़े

लॉकडाउन में शराब के खिलाफ जय भारत संस्था ने छेड़ी जंग

COVID-19: ज्यादा शराब पीने वालों को है कोरोना संक्रमण का अधिक खतरा