LOCKDOWN: अर्थव्यवस्था सुधारने के लिए प्रदेश सरकार ने इन उद्योगों के संचालन को दी अनुमति

लॉकडाउन (Lockdown) के कारण अव्यवस्थित हुई अर्थव्यवस्था (Economy) को सुधारने के लिए योगी सरकार (Yogi Government) ने लॉकडाउन-3 में कुछ उद्योगों (Industries) को शुरू करने का फैसला लिया है। योगी सरकार ने प्रतिबंधों एवं नियमों के साथ और उद्योगों को शुरू करने की अनुमति दी है। एडवाइजरी (Advisory) के अनुरूप उद्योग धंधों को शुरू करने
 | 
LOCKDOWN: अर्थव्यवस्था सुधारने के लिए प्रदेश सरकार ने इन उद्योगों के संचालन को दी अनुमति

लॉकडाउन‌ (Lockdown) के कारण अव्यवस्थित हुई अर्थव्यवस्था (Economy) को सुधारने के लिए योगी सरकार (Yogi Government) ने लॉकडाउन-3 में कुछ उद्योगों (Industries) को शुरू करने का फैसला लिया है। योगी सरकार ने प्रतिबंधों एवं नियमों के साथ और उद्योगों को शुरू करने की अनुमति दी है। एडवाइजरी (Advisory) के अनुरूप उद्योग धंधों को शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं।
LOCKDOWN: अर्थव्यवस्था सुधारने के लिए प्रदेश सरकार ने इन उद्योगों के संचालन को दी अनुमतिमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अधिकारियों संग बैठक करके हर जिले की स्थिति की जानकारी ली और इसी दौरान उन्होंने छह और उद्योगों को संचालित करने की बात कही। उद्योगों का संचालन केंद्र सरकार (Central Government)  द्वारा जारी किए दिशा निर्देशों (Guidelines) के अनुसार ही होगा माना जा रहा है कि प्रदेश सरकार (State Government) दूध, कांच, एलुमिनियम निर्माण जैसे उद्योगों के संचालन की अनुमति दे सकती है। इससे पहले भी‌ लॉक डाउन में प्रदेश सरकार ने 11 उद्योगों के संचालन की अनुमति दी थी।

यहाँ भी पढ़े

Shahjahanpur: फ्रिज से टिका खड़ा मिला शव, परिजन देखकर रह गए दंग

LOCKDOWN: प्रदेश में पहले ही दिन हुई इतने करोड़ की शराब बिक्री, अंग्रेजी शराब की बिक्री में हुआ इजाफा