LOCKDOWN: प्रदेश में पहले ही दिन हुई इतने करोड़ की शराब बिक्री, अंग्रेजी शराब की बिक्री में हुआ इजाफा

लॉकडाउन (Lockdown) में सोमवार को शराब की दुकानें (Liquor Shops) खुलने के कारण शराब प्रेमियों की खुशी का ठिकाना न रहा। शराब की दुकानों पर जमकर भीड़ हुई और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियमों की धज्जियां उड़ा दी। शराब की दुकानें खुलने से लोगों ने स्टॉक (Stock) करना भी शुरू कर दिया। वहीं अंग्रेजी
 | 
LOCKDOWN: प्रदेश में पहले ही दिन हुई इतने करोड़ की शराब बिक्री, अंग्रेजी शराब की बिक्री में हुआ इजाफा

लॉकडाउन (Lockdown) में सोमवार को शराब की दुकानें  (Liquor Shops) खुलने के कारण शराब प्रेमियों की खुशी का ठिकाना न रहा। शराब की दुकानों पर जमकर भीड़ हुई और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियमों की धज्जियां उड़ा दी। शराब की दुकानें खुलने से लोगों ने स्टॉक (Stock) करना भी शुरू कर दिया। वहीं अंग्रेजी शराब की खरीद में 3 गुना इजाफा हुआ है।
LOCKDOWN: प्रदेश में पहले ही दिन हुई इतने करोड़ की शराब बिक्री, अंग्रेजी शराब की बिक्री में हुआ इजाफाआबकारी विभाग (Excise Department) का अनुमान है कि प्रदेश (State) में पहले दिन लगभग 300 करोड़ शराब की बिक्री हुई है। एक और जहां शराब कारोबारियों (Businessmen) को फायदा हुआ है वहीं दूसरी ओर शराब की दुकानों पर भीड़ हो जाने से पुलिस प्रशासन (Police Administration) को कड़ी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। सामान्य दिनों में अंग्रेजी शराब की बिक्री 1.25 से 1.5 करोड़ तक होती थी लेकिन कल की बिक्री 4.5 करोड़ तक हुई है।