उत्तराखंड-बदमाशों ने विधायक जी को भी नहीं बख्शा, अब हुई FIR

लॉकडाउन में साइबर हैकरों का फेसबुक हैक करने का सिलसिला जारी है। पिछले दिनों कई वेबसाइटों को हैक करने के बाद अब विधायक के फेसबुक को भी हैकरों ने नहीं छोड़ा। फेसबुक आईडी हैक कर शातिर हैकर न सिर्फ फेसबुक आईडी का क्लोन बना रहे थे बल्कि उससे लोगों से रूपये भी मांग रहे है।
 | 
उत्तराखंड-बदमाशों ने विधायक जी को भी नहीं बख्शा, अब हुई FIR

लॉकडाउन में साइबर हैकरों का फेसबुक हैक करने का सिलसिला जारी है। पिछले दिनों कई वेबसाइटों को हैक करने के बाद अब विधायक के फेसबुक को भी हैकरों ने नहीं छोड़ा। फेसबुक आईडी हैक कर शातिर हैकर न सिर्फ फेसबुक आईडी का क्लोन बना रहे थे बल्कि उससे लोगों से रूपये भी मांग रहे है। शातिर हैकरों ने रानीखेत के विधायक और उपनेता प्रतिपक्ष करन महारा के फेसबुक पेज को ही हैक कर लिया है।

उत्तराखंड-बदमाशों ने विधायक जी को भी नहीं बख्शा, अब हुई FIR
इस मामले में विधायक करन माहरा ने रानीखेत कोतवाली में तहरीर दी है। उन्होंने बताया किउनकी फेसबुक आईडी उनके नाम से संचालित होती है और इस समय उनके कार्यालय के स्टाफ विनीत चौरसिया और अमन शेख एडमिन के तहत उसे संचालित करते हैं। विगत रात करीब 12.30 बजे अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके फेसबुक पेज को हैक कर लिया गया है। उनका फेसबुक पेज ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी द्वारा न सिर्फ वेरीफाई है बल्कि उसमें 5800 लोग जुड़े हैं।विधायक करन महारा की फेसबुक पेज का कोई गलत इस्तेमाल ना करें। कोतवाल हरेंद्र चौधरी के अनुसार मामले को लेकर साइबर सेल की मदद ली जा रही है और फेसबुक पेज का गलत इस्तेमाल ना हो उसके लिए उचित कार्रवाई की जा रही है

यहाँ भी पढ़े

देहरादून- अभिभावकों की जांच के बाद ही माफ होगी स्कूल फीस, अब करना होगा ये काम

हल्द्वानी-यूके बॉय के कोरोना रैप गीत ने मचाया धमाल, पहले ही दिन हुआ वायरल