IRRFAN KHAN: नहीं रहे अभिनेता इरफान खान, सेलिब्रिटीज को नहीं हो रहा यकीन

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Bollywood Actor Irrfan Khan)का 54 साल की उम्र में ही निधन (Death) हो गया है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक काम कर चुके अभिनेता इरफान खान कोलन इंफेक्शन (Colon Infection) की वजह से मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां वे आईसीयू (ICU) में भर्ती थे। मां की मौत के 3 दिन बाद ही इरफान भी इस दुनिया को अलविदा कह गए।
irrfan khan3इरफान खान की मां सईदा बेगम शनिवार को जयपुर में निधन हो गया था। वह लॉकडाउन (Lockdown) के कारण अपनी मां के अंतिम दर्शन के लिए भी नहीं जा पाए थे। लेकिन परिवार के अन्य सदस्यों ने कहा कि मां की आखिरी इच्छा थी कि उनके बेटे इरफान खान मौत से जंग जीतकर कर लौटे और वे पूरी तरह स्वस्थ हो जाएं। मगर ऐसा नहीं हुआ न इरफान खान अपनी मां के निधन पर उनका आखिरी दर्शन कर पाए और न ही उनकी मां की अंतिम इच्छा पूरी हुई।
irrfan khan4इरफान खान की तबीयत अचानक खराब होने से उन्हें आईसीयू में एडमिट कराया गया था। और बुधवार को अस्पताल में ही उनका निधन हो गया। इस खबर को सुनकर सभी सदमे में हैं। सभी ने सोशल मीडिया (Social Media) पर इरफान खान को श्रद्धांजलि दी है।

irrfan khan

irrfan khan1

यहाँ भी पढ़े

Bareilly BREAKING: परिवार को नहीं दिया जाएगा शव, प्रशासन ही करायेगा अंतिम संस्कार, जानें वजह

Bareilly BREAKING: बरेली में कोरोना वायरस से हुई पहली मौत

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें