Bareilly BREAKING: परिवार को नहीं दिया जाएगा शव, प्रशासन ही करायेगा अंतिम संस्कार, जानें वजह

बरेली: हजियापुर के कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) की मंगलवार रात मौत हो गयी। बरेली में यह कोरोना पॉजिटिव की मौत का पहला मामला है। हजियापुर निवासी इस छोलाछाप कोरोना संक्रमित मरीज की जांच सोमवार को पॉजिटिव आयी थी। लंबे समय से हार्ट, अस्थमा और डायबिटीज (heart, asthma and diabetes) से परेशान इस 37 वर्षीय व्यक्ति
 | 
Bareilly BREAKING: परिवार को नहीं दिया जाएगा शव, प्रशासन ही करायेगा अंतिम संस्कार, जानें वजह

बरेली: हजियापुर के कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) की मंगलवार रात मौत हो गयी। बरेली में यह कोरोना पॉजिटिव की मौत का पहला मामला है। हजियापुर निवासी इस छोलाछाप कोरोना संक्रमित मरीज की जांच सोमवार को पॉजिटिव आयी थी।
Bareilly BREAKING: परिवार को नहीं दिया जाएगा शव, प्रशासन ही करायेगा अंतिम संस्कार, जानें वजहलंबे समय से हार्ट, अस्थमा और डायबिटीज (heart, asthma and diabetes) से परेशान इस 37 वर्षीय व्यक्ति की तबियत शनिवार को काफी खराब हो गयी थी। तब इसे परिजन जिला अस्पताल ले गये थे। वहां से कोरोना के सिम्टम होने से सैंपल लेकर इसे 300 बेड के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में क्वारंटीन (Quarantine) किया गया। हालत ज्यादा बिगड़ने पर प्रशासन ने इसे निजी अस्पताल भेजा और स्थिति ज्यादा गंभीर होने पर युवक को निजी मेडिकल कालेज (Medical College) ले जाया गया। सोमवार को इसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी। गंभीर होने के चलते इलाज के दौरान मंगलवार देर रात करीब तीन बजे इसकी मौत हो गयी।

शव को मोर्चरी (mortuary) में रखवा कर जिला प्रशासन को इसकी सूचना दे दी गयी है। स्वास्थ्य विभाग को इसका शव सौंपा जाएगी। गिने चुने परिजनों की मौजूदगी में प्रशासनिक अफसर ही इसे सुपुर्दे खाक करेंगे। युवक की पत्नी और इसके संपर्क में आने वाले अन्य दो रिश्तेदारों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है।

यहाँ भी पढ़े

Bareilly BREAKING: बरेली में कोरोना वायरस से हुई पहली मौत