Bareilly BREAKING: बरेली में कोरोना वायरस से हुई पहली मौत

बरेली में कोरोना वायरस से पहली मौत का मामला सामने आया है। 2 दिन पहले हजियापुर का रहने वाला एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद उसे एसआरएमएस के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। लेकिन आज सुबह 3 बजे युवक ने दम तोड़ दिया। कोरोना पॉजीटिव वजीर अहमद मोहल्ले में एक क्लीनिक
 | 
Bareilly BREAKING: बरेली में कोरोना वायरस से हुई पहली मौत

बरेली में कोरोना वायरस से पहली मौत का मामला सामने आया है। 2 दिन पहले हजियापुर का रहने वाला एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद उसे एसआरएमएस के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। लेकिन आज सुबह 3 बजे युवक ने दम तोड़ दिया।
Bareilly BREAKING: बरेली में कोरोना वायरस से हुई पहली मौतकोरोना पॉजीटिव वजीर अहमद मोहल्ले में एक क्लीनिक चलाता था। युवक को कोरोना पुष्टि के बाद  उसके 15 रिश्तेदारों को भी क्वारंटाइन कर दिया गया था। साथ ही डेढ़ किलोमीटर तक पूरे इलाके को सील कर दिया दया। अब युवक की मृत्यु के बाद डॉक्टरों ने शव को मेडिकल कॉलेज में रखवा दिया है। मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने वजीर की मौत की जानकारी प्रशासन स्वास्थ्य विभाग और उसके परिवार वालों को दे दी है। वजीर का शव उसके परिवार वालों को न देकर प्रशासन के सुपुर्द किया जाएगा, प्रशासन ही तय करेगा कि उसका अंतिम संस्कार कैसे किया जाए।

यहाँ भी पढ़े

Bareilly BREAKING: परिवार को नहीं दिया जाएगा शव, प्रशासन ही करायेगा अंतिम संस्कार, जानें वजह