हल्द्वानी- उत्तराखंड मुक्त विवि नहीं करायेगा इन कक्षाओं की परीक्षा, छात्रों को दी बड़ी राहत

हल्द्वानी– कोरोना महामारी के चलते कई कॉलेजों ने अब अपनी परीक्षायें शुरू करने की तैयारी की है। ऐसे में उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय ने उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय ने अपनी स्नातक प्रथम वर्ष एवं द्वितीय वर्ष की परीक्षाएं नहीं कराने का फैसला लिया है। इससे 50 हजार से अधिक परीक्षार्थियों को राहत मिली है। वही कई कॉलेज
 | 
हल्द्वानी- उत्तराखंड मुक्त विवि नहीं करायेगा इन कक्षाओं की परीक्षा, छात्रों को दी बड़ी राहत

हल्द्वानी– कोरोना महामारी के चलते कई कॉलेजों ने अब अपनी परीक्षायें शुरू करने की तैयारी की है। ऐसे में उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय ने उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय ने अपनी स्नातक प्रथम वर्ष एवं द्वितीय वर्ष की परीक्षाएं नहीं कराने का फैसला लिया है। इससे 50 हजार से अधिक परीक्षार्थियों को राहत मिली है। वही कई कॉलेज के छात्र परीक्षाओं का विरोध कर रहे है।

नैनीताल-(बड़ी खबर)-जेल प्रशासन में मचा हड़कंप, जिला कारागार के इतने कैदी निकले कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि मुक्त विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षाएं भी 14 सितंबर से शुरू हो रही हैं। विवि इस बार केवल स्नातक एवं स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष की ही परीक्षाएं कराएगा। इस संबंध में विवि के परीक्षा नियंत्रक प्रो. पीडी पंत ने बताया कि स्नातक प्रथम वर्ष एवं द्वितीय वर्ष बीए, बीकॉम, बीएससी के छात्रों को अगली कक्षा में किस आधार पर प्रोन्नत किया जाएगा, इसका निर्णय कमेटी की ओर से लिया जाएगा। परीक्षाओं के लिए प्रदेश भर में 50 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इन केंद्रों पर स्नातक एवं पीजी के अंतिम वर्ष के 15 444 परीक्षार्थी पेपर देंगे।

हल्द्वानी-निजी अस्पतालों की लापरवाही से नाराज हुए डीएम, अब होगी ये बड़ी कार्यवाही