हल्द्वानी- उत्तराखंड बॉक्सिंग संघ ने बॉक्सिंग प्रतियोगिताओं को लेकर की बड़ी घोषणा, खिलाड़ी हो जाएं तैयार

Slider

उत्तराखण्ड बॉक्सिंग संघ ने बॉक्सिंग प्रतियोगिताओं को लेकर महत्तवपूर्ण जानकारी सभी बॉक्सर्स के लिए साझा की है। बॉक्सिंग संघ के महासचिव गोपाल खोलिया ने बताया कि उत्तराखण्ड बॉक्सिंग संघ द्वारा हर वर्ष चार बॉक्सिंग प्रतियोगितायें आयोजित कराई जाती है, जो कि बालक एवं बालिका वर्ग में संपन्न होती हैं।

uttarakhand boxing association tournament news

Slider

देश भर में कोरोना संक्रमण के चलते जारी लॉकडाउन के कारण 2020 में केवल एक ही प्रतियोगिता सब-जूनियर वर्ग की संपन्न हो पाई है। जबकि जूनियर, यूथ, इलीट वर्गों की प्रतियोगितायें होनी अभी बाकी है। महासचिव ने जानकारी दी कि बची हुई तीन प्रतियोगितायें दिसम्बर 2020 से पहले संपन्न कर ली जाएंगी, उनकी माने तो उनके खिलाड़ी लॉकडाउन में अपने घरों में रहकर अपनी प्रैक्टिस कर रहे हैं।

लॉकडाउन में भी नहीं मानी हार

उन्होंने जानकारी दी कि प्रशिक्षिकों/निर्णायकों के लिए भारतीय बॉक्सिंग संघ के द्वारा ऑनलाइन प्रशिक्षण दिया जा रहा हैं। लॉक डाउन होने के बावजूद हमारे खिलाडी प्रशिक्षिक एवं निर्णायकजन समय का सदुपयोग कर रहे हैं। सभी अपनी शारीरिक क्षमता बढ़ाने में लगे हैं ताकि कोरोना को हराया जा सके और आने वाले समय में राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में अपने जनपद राज्य एवं राष्ट्र का नाम ऊंचा कर सकें। जिस तरह हमारे खिलाड़ी स्वयं ही मेहनत कर रहे हैं उसे निश्चय ही हमारे राज्य में बॉक्सिंग का भविष्य उज्जवल रहेगा।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-पढिय़े हरदा ने किससे कहा थैंक्यू नारायण, फिर खुद बैठ गये उपवास पर

पौड़ी- उत्तराखंड में क्वारंटीन सेंटर नहीं रहे सुरक्षित, नाबालिग ने घर पहुंचकर खोले कई घिनौने राज़

उत्तराखंड की बड़ी खबरें