पौड़ी- उत्तराखंड में क्वारंटीन सेंटर नहीं रहे सुरक्षित, नाबालिग ने घर पहुंचकर खोले कई घिनौने राज़

लॉकडाउन के बीच उत्तराखंड में बाहरी राज्यों के लौट रहे प्रवासी या तो अपने घरों में क्वारंटाइन की प्रक्रिया से गुजर रहे है, या घर जाने से पूर्व क्वारंटाइन सेंटर में 14 दिन का समय काट रहे है। लेकिन अब सरकार द्वारा बानयें गए ये क्वारंटीन सेंटर भी सुरक्षित नहीं है। उत्तराखंड के पौड़ी कोतवाली
 | 
पौड़ी- उत्तराखंड में क्वारंटीन सेंटर नहीं रहे सुरक्षित, नाबालिग ने घर पहुंचकर खोले कई घिनौने राज़

लॉकडाउन के बीच उत्तराखंड में बाहरी राज्यों के लौट रहे प्रवासी या तो अपने घरों में क्वारंटाइन की प्रक्रिया से गुजर रहे है, या घर जाने से पूर्व क्वारंटाइन सेंटर में 14 दिन का समय काट रहे है। लेकिन अब सरकार द्वारा बानयें गए ये क्वारंटीन सेंटर भी सुरक्षित नहीं है। उत्तराखंड के पौड़ी कोतवाली क्षेत्र के एक ग्रामीण क्वारंटीन सेंटर में नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

इस घिनौनी हरकत को और किसी ने नहीं वल्की नाबालिग के ही रिश्तेदार ने अंजाम दिया। हालाकि नाबालिग के ताऊ की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन लॉकडाउन के बीचोंबीच क्वारंटीन सेंटर से आई इस तरह की खबर ने प्रदेश में हलचल बड़ा दी है।

पौड़ी- उत्तराखंड में क्वारंटीन सेंटर नहीं रहे सुरक्षित, नाबालिग ने घर पहुंचकर खोले कई घिनौने राज़

घर पहुंचकर नाबालिग ने सुनाई आपबीती

जानकारी मुताबिक नाबालिग करीब एक पखवाड़े पूर्व देहरादून से अपने दो छोटे भाइयों के साथ गांव पहुंची थी। यहां उसे क्वारंटीन सेंटर में रखा गया था। देहरादून से इन तीनों भाई बहनों को आरोपी युवक अपने साथ लाया था। वह इनका दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है। आरोपी भी इन्हीं के साथ क्वारंटीन सेंटर में था। 15 मई को तीनों भाई-बहन क्वारंटीन सेंटर में अवधि पूरी करने के बाद गांव लौटे।

यहां नाबालिग ने अपनी ताई को छेड़छाड़ की घटना की जानकारी दी। इसके बाद 16 मई को नाबालिग के ताऊ ने मामले में पुलिस को तहरीर दी। सूचना मिलते ही ऐक्शन में आई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

यहाँ भी पढ़े

लालकुआं- अब बेंगलुरु में फंसे प्रवासी लाये जाएंगे उत्तराखंड, जल्द लालकुआं स्टेशन पहुंचेगी स्पेशल ट्रेन

देहरादून-विधायक की पत्नी और बेटे से मारपीट, इस बात को लेकर अस्पताल में हुआ हंगामा