हल्द्वानी-चोरों को पकडऩा पुलिस को पड़ा महंगा, कोरोना पॉजिटिव निकला चोर, पुलिस क्वारंटीन

हल्द्वानी-यहां पुलिस को चोरों का पकडऩा महंगा पड़ गया। एक चोर के कोरोना पॉजिटिव मिलने से पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन होना पड़ा। जिससे पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया। पूरा मामला मंगलवार की देर रात का है। मंडी बाइपास दो संदिग्ध युवकों को पुलिस पकड़ लिया। जब उनकी तलाशी की तो उनके पास से नौ चाबियां
 | 
हल्द्वानी-चोरों को  पकडऩा पुलिस को पड़ा महंगा, कोरोना पॉजिटिव निकला चोर, पुलिस क्वारंटीन

हल्द्वानी-यहां पुलिस को चोरों का पकडऩा महंगा पड़ गया। एक चोर के कोरोना पॉजिटिव मिलने से पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन होना पड़ा। जिससे पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया। पूरा मामला मंगलवार की देर रात का है। मंडी बाइपास दो संदिग्ध युवकों को पुलिस पकड़ लिया। जब उनकी तलाशी की तो उनके पास से नौ चाबियां और टार्च आदि भी बरामद हुए। पूछताछ में एकने अपना नाम शाहरुख उर्फ चेटा मलिक निवासी इंदिरानगर बड़ी मस्जिद और दूसरे ने शानू निवासी गफूर बस्ती बताया।

देहरादून-जालसाजों के जाल में फंसा आइएफएस अधिकारी, ऐसे लगाया हजारों का चूना

इसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाई तो दोनों ने बताया कि वह चोरी की योजना बना रहे थे। इससे पहले भी कई बार जेल जा चुके है। रात में पुलिस दोनों को पकडक़र पहले चौकी और फिर कोतवाली ले आयी। सुबह पुलिस उनका मेडिकल कराने के लिए अस्पताल लेकर गई। जहां कोविड जांच में शाहरूख व चेटा मलिक कोरोना पॉजिटिव निकला जबकि शानू की रिपोर्ट नेगेटिव आई। इससे महकमे में हडक़ंप मच गया। मंडी चौकी के छह जवानों को क्वारंटाइन किया गया है। सभी की कोरोना जांच भी होगी।

हल्द्वानी-इस अस्पताल में डॉक्टर समेत 12 कर्मचारी निकले कोरोना पॉजिटिव, पैथोलॉजी लैब बंद

वही घटना के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को थाने से जमानत भी दे दी। कोरोना शाहरूख को एसटीएच के कोविड वार्ड में भर्ती किया गया है। जबकि शानू को घर भेज दिया गया। बेटे के पकड़े जाने की सूचना पर थाने पहुंची शाहरूख की मां ने बताया कि छह महीने पहले बेटा जेल से बाहर आया था। दो महीने से उसकी तबीयत खराब चल रही थी। वही अब कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उसके संपर्क में आए लोगों को भी तलाशा जाएगा।