हल्द्वानी- पुरुषों की इस गंभीर बिमारी को चुटकियों में करें दूर, अपनायें डा. एनसी पाण्डेय के ये ईजी स्टेप्स

अक्सर पुरुषों में लिंग की कई समस्याएं देखने को मिलती है। ऐसे में किसी के लिंग का साइज छोटा होना, लिंग का पतला होना पुरुषों को परेशान करती है। कामुकता की कमी यानी सेक्स करने की इच्छाशक्ति न पैदा होना या मूड न बनना। व्यक्ति की सेक्स के प्रति दिलचस्पी ही खत्म हो जाती है,
 | 
हल्द्वानी- पुरुषों की इस गंभीर बिमारी को चुटकियों में करें दूर, अपनायें डा. एनसी पाण्डेय के ये ईजी स्टेप्स

अक्सर पुरुषों में लिंग की कई समस्याएं देखने को मिलती है। ऐसे में किसी के लिंग का साइज छोटा होना, लिंग का पतला होना पुरुषों को परेशान करती है। कामुकता की कमी यानी सेक्स करने की इच्छाशक्ति न पैदा होना या मूड न बनना। व्यक्ति की सेक्स के प्रति दिलचस्पी ही खत्म हो जाती है, जिसके कारण उन्हें अपने पार्टनर के सामने शर्मिन्दा होना पड़ता है। शादीशुदा जोड़ों में लड़ाई-झगड़े और खराब रिश्ते का कारण कामुकता की कमी भी है। आमतौर पर इस समस्या के कारण पुरुषों में आत्मसम्मान और आत्मविश्वास की कमी पाई जाती है।

हल्द्वानी-अब बाजार सुबह 7 से रात 8 तक खुलेंगी, मॉर्निक वॉक पर बड़ा फैसला पढिय़े पूरी खबर

इन सभी समस्याओं के समाधान के लिए साहस होम्योपैथिक क्लीनिक के विशेषज्ञ डा. एनसी पाण्डेय उपाय बताये। डा. एनसी पाण्डेय ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड करते हुए मर्दाना ताकत को बढ़ाने के उपाय बताये। डा पाण्डेय ने कहा कि हमें ऐसी समस्याओं से घबराने की जरूरत नहीं है। हम होम्योपैथिक विवि से इसकाव उपचार कर सकते है। इससे पहले भी डा. पाण्डेय ने कई बीमारियों के समाधान बताये है।

हल्द्वानी-बनभूलपुरा से 4 साल का बच्चा लापता, ऐसे बच्चे की तलाश में जुटी पुलिस